1. Home
  2. Auto

Mahindra Global Pik Up: भारत में जल्द ही धूम मचाने आ रही है दमदार दावेदार!

Mahindra Global Pik Up: भारत में जल्द ही धूम मचाने आ रही है दमदार दावेदार!
Mahindra Globla Pik Up की असली ताकत है इसका दमदार इंजन। कंपनी ने इसमें 2498 सीसी का पावरफुल इंजन दिया है।

Mahindra Global Pik Up : पिकअप गाड़ियों के शौकीनों के लिए इंतजार कर रहे है तो आपके लिए अच्छी खबर है।जी हाँ दोस्तों महिंद्रा कंपनी ने भारतीय बाजार में जल्द ही Mahindra Globla Pik Up लॉन्च करने जा रही है ।

ये पावरफुल पिकअप न सिर्फ दमदार इंजन के साथ आता है बल्कि इसमें कई लेटेस्ट फीचर्स भी लोडेड हैं। तो चलिए आज हम आपको Mahindra Globla Pik Up के बारे में सारी जानकारी विस्तार से देते हैं।

Mahindra Globla Pik Up के धांसू फीचर्स 

महिंद्रा Globla Pik Up को मॉडर्न और कंफर्टेबल बनाने के लिए कंपनी ने इसमें कई शानदार फीचर्स शामिल किए हैं। आइए, इन फीचर्स पर एक नजर डालते हैं:फीचर्स की बात करे तो इस धांसू गाड़ी में आपको सबसे पहले सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलता है , आज के दौर में गाड़ी खरीदते समय सबसे पहली बात जो दिमाग में आती है वो है सेफ्टी।

इस मामले में Mahindra Globla Pik Up आपको निराश नहीं करेगा। कंपनी ने इसमें ड्राइवर और पैसेंजर एयरबैग्स दिए हैं। इसके अलावा कॉम्फर्टेबल राइड भी है ये लंबी दूरी का सफर हो या फिर रोज़ाना का ऑफिस का चक्कर, Mahindra Globla Pik Up की आरामदायक सीटें आपकी यात्रा को सुहाना बना देंगी।

साथ में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी है ये Mahindra Globla Pik Up में आपको आधुनिक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है, जिसमें आपको स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, ओडोमीटर जैसी सारी जानकारी आसानी से मिल जाती है। 

Mahindra Globla Pik Up का दमदार इंजन 

Mahindra Globla Pik Up की असली ताकत है इसका दमदार इंजन। कंपनी ने इसमें 2498 सीसी का पावरफुल इंजन दिया है।

ये इंजन 170bhp की पावर और 400Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इतनी दमदार पावर के साथ आप किसी भी रास्ते पर बेफिक्र होकर गाड़ी चला सकते हैं।

Mahindra Globla Pik Up की कीमत 

अब सबसे अहम सवाल, Mahindra Globla Pik Up की कीमत? तो आपको बता दें कि भारतीय बाजार में Mahindra Globla Pik Up की शुरुआती ex-showroom कीमत लगभग 16 लाख रुपये रखी गई है, वहीं इसके टॉप मॉडल की ex-showroom कीमत 25 लाख रुपये है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।