1. Home
  2. Auto

नए लुक और धांसू फीचर्स के साथ Mahindra Scorpio ने जीत रही सबका दिल, यहां मिल रही किफायती दामों में

नए लुक और धांसू फीचर्स के साथ Mahindra Scorpio ने जीत रही  सबका दिल, यहां मिल रही किफायती दामों में
महिंद्रा स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) S8 के 2015 मॉडल की बिक्री OLX वेबसाइट पर हो रही है। यहाँ पर इसकी कीमत 8.10 लाख रुपये रखी गई है। 

देश के एसयूवी सेगमेंट में आपको कई कंपनियों की एक से बढ़कर एक एसयूवी देखने को मिल जाएंगी। लेकिन इस सेगमेंट में महिंद्रा (Mahindra) की एसयूवी की सबसे ज्यादा डिमांड है। महिंद्रा स्कॉर्पियो कंपनी की आकर्षक लुक वाली एसयूवी है।

इसके नए मॉडल को कंपनी ने अभी हाल ही में पेश किया है। इसमें आपको पॉवरफुल इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता ज्यादा माइलेज ऑफर करने की है। इस एसयूवी में कई आधुनिक फीचर्स के साथ ही आपको ज्यादा सीटिंग कैपेसिटी भी देखने को मिल जाती है।

इसके ब्रांड न्यू मॉडल को बाजार से खरीदने में आपको 13 लाख रुपये तक खर्च करने पड़ेंगे। वहीं आपको कई महीनों की वेटिंग पीरियड भी मिलेगी। लेकिन अगर आप चाहें तो इसके पुराने मॉडल को काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

इस रिपोर्ट में आज हम महिंद्रा स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) के पुराने मॉडल पर OLX वेबसाइट द्वारा उपलब्ध कराए जा रहे कुछ बेस्ट डील्स के बारे में जानकारी देंगे। महिंद्रा स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) S8 के 2015 मॉडल की बिक्री OLX वेबसाइट पर हो रही है।

यहाँ पर इसकी कीमत 8.10 लाख रुपये रखी गई है। इसके ओनर ने इसे 82,155 किलोमीटर की रेंज तक चलाया है। आप इस फर्स्ट ओनर डीजल इंजन एसयूवी को लखनऊ से खरीद सकते हैं।महिंद्रा स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) S10 के 2016 मॉडल की बिक्री OLX वेबसाइट पर हो रही है।

यहाँ पर इसकी कीमत 8.10 लाख रुपये रखी गई है। इसके ओनर ने इसे 65800 किलोमीटर की रेंज तक चलाया है। आप इस फर्स्ट ओनर डीजल इंजन एसयूवी को मेरठ से खरीद सकते हैं। महिंद्रा स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) S10 AT 2WD के 2015 मॉडल की बिक्री OLX वेबसाइट पर हो रही है।

यहाँ पर इसकी कीमत 9.15 लाख रुपये रखी गई है। इसके ओनर ने इसे 75000 किलोमीटर की रेंज तक चलाया है। आप इस सेकेंड ओनर डीजल इंजन एसयूवी को मेरठ से खरीद सकते हैं।

महिंद्रा स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) S6 7 Seater के 2018 मॉडल की बिक्री OLX वेबसाइट पर हो रही है। यहाँ पर इसकी कीमत 9.20 लाख रुपये रखी गई है।

इसके ओनर ने इसे 80000 किलोमीटर की रेंज तक चलाया है। आप इस सेकेंड ओनर डीजल इंजन एसयूवी को अंबेडकरनगर से खरीद सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।