1. Home
  2. Auto

Mahindra Thar 5 Door: स्टाइल, दम, और जगह का शानदार मिश्रण, जल्द ही होगा आपका!

Mahindra Thar 5 Door: स्टाइल, दम, और जगह का शानदार मिश्रण, जल्द ही होगा आपका!
Mahindra Thar 5 door इस गाड़ी मैं आपको काफी ही कमाल का इंजन मिल जाता है। इस गाड़ी मैं आपको 2184 सीसी का कमाल का डीजल इंजन मिल जाता है। 

Mahindra Thar 5 : आजकल कई दिनों से यह खबर आ रही है! कि महिंद्रा की जो तारे उसके 5 दूर के साथ जल्दी भारतीय मार्केट में लांच होने जा रही है तो हम आपको बता दें कि हो दोस्तों यह खबर एकदम सत्य हैं।

क्योंकि कुछ आधारित जानकारी के अनुसार हमे मालूम पड़ा है, कि महिंद्रा की थार जल्द ही भारती मार्केट में 5 डोर और कमल की फीचर्स के साथ फिर से अपने कंपीटीटर को धूल चटाने भारतीय मार्केट में आ रही है।

तो आज हम इस आर्टिकल मैं जानेंगे की इस गाड़ी मैं आपको क्या क्या मिलने वाले है। खास कैसे होंगे फीचर्स कीमत और माइलेज।

New Mahindra Thar 5 door के भौकाली फीचर्स 

Mahindra Thar 5 door इस गाड़ी मैं आपको काफी ही कमल के फीचर्स देखने को मिल जाते है। इस गाड़ी मैं आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हैडलाइट, सनरूफ, एयरबैग्स, यूएसबी पोर्ट, चार्जिंग पोर्ट, क्रूज कंट्रोल, क्लाइमेट कंट्रोल, एंड्रॉयड प्ले और एप्पल कार प्ले, 4×4 रियर पार्किंग कैमरा, abs की सुविधा, JBL म्यूजिक सिस्टम, 5 डोर, तैल लाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वायरलेस चार्जिंग, क्लासिक डैशबोर्ड, आरामदायक इंटीरियर जैसे और भी कई आधुनिक फीचर्स आपको इस गाड़ी मैं देखने को मिल सकते है।

New Mahindra Thar 5 door का इंजन और माइलेज 

Mahindra Thar 5 door इस गाड़ी मैं आपको काफी ही कमाल का इंजन मिल जाता है। इस गाड़ी मैं आपको 2184 सीसी का कमाल का डीजल इंजन मिल जाता है। जो की काफी ही कमाल का पॉवर और टार्क जनरेट करने मैं सक्षम हो सकता है।

इसके साथ आपको 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी देखने को मिल सकते है। साथ ही साथ बात करे इस गाड़ी के माइलेज की तो यह गाड़ी आराम से 15 से 20 किलोमीटर तक का मिल सकता है।

New Mahindra Thar 5 door का कीमत और लॉन्च डेट 

Mahindra Thar 5 door इस गाड़ी कि शुरुवाती कीमत की बात करे तो आपको बता दे की इस गाड़ी की शुरुवाती कीमत लगभग 16 लाख रुपए से 20 लाख रुपए के बीच मैं हो सकती है।

साथ ही साथ बात करे इस गाड़ी के लॉन्च डेट की तो यह गाड़ी साल 2024 के अंत या 2025 के शुरुवात तक लॉन्च हो सकती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।