1. Home
  2. Auto

Mahindra और Tata की टक्कर: कौन सी कार जीतेगी भारतीय ग्राहकों का दिल?

Mahindra और Tata की टक्कर: कौन सी कार जीतेगी भारतीय ग्राहकों का दिल?
बात करते हैं इस शानदार गाड़ी के इंजन के बारे में तो Tata Blackbird का इंजन काफी ज्यादा पावरफुल होने वाला है।

इंडियन ऑटोमोबाइल मार्केट में Tataने अपने मजबूती बना रखी है और इस बार महिंद्रा की वाट लगाने के लिए Tata ने अपने प्रीमियम लुक वाली कार को लॉन्च किया है, और उसे शानदार कर का नाम Tata Blackbird है।

ये कार अपने डैशिंग लुक और धांसू फीचर्स के साथ मार्केट में धूम मचाने के लिए तैयार है। इस शानदार गाड़ी में आपको कई सारे धांसू फीचर्स के साथ दमदार इंजन देखने को मिलने वाली है.

और यह कार की कीमत भी काफी ज्यादा किफायती होने वाली है। तो चलिए इस गाड़ी के बारे में पूरी डिटेल्स को अच्छे से जानते हैं।

टाटा ब्लैकबर्ड के धांसू फीचर्स

बात की जाए इस शानदार गाड़ी के फीचर्स के बारे में तो Tata Blackbird में कई सारे मॉडर्न फीचर्स मिलने वाले हैं। इस शानदार गाड़ी में आपको सनरूफ, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, क्लाइमेट कंट्रोल और मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील जैसे फीचर्स शामिल हो सकते हैं।

ये फीचर्स आजकल के ड्राइवर्स के लिए बेहद पसंदीदा हैं और ड्राइविंग के एक्सपीरियंस को और भी शानदार बनाते हैं।

दमदार इंजन

अब बात करते हैं इस शानदार गाड़ी के इंजन के बारे में तो Tata Blackbird का इंजन काफी ज्यादा पावरफुल होने वाला है। इस शानदार कार में आपको पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट्स मिलने वाले हैं।

हालांकि, अभी तक कंपनी ने इंजन के बारे में पूरी जानकारी नहीं बताई है, लेकिन उम्मीद ऐसी की जा रही है कि यह शानदार गाड़ी ऑटोमेटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ लांच होगी। इस गाड़ी की माइलेज भी आपको काफी लाजवाब देखने को मिल सकती है।

टाटा ब्लैकबर्ड की कीमत

अब बात की जाए इस शानदार गाड़ी की कीमत के बारे में तो Tata की इस शानदार गाड़ी Blackbird की कीमत के बारे में कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है, लेकिन अनुमान ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस शानदार गाड़ी की शुरुआती कीमत इंडियन मार्केट में 8 लाख रूपये से शुरू हो सकती है।

यह कीमत में एसयूवी सेगमेंट के हिसाब से काफी शानदार और किफायती है। इस कीमत में अगर यह गाड़ी आती है तो इस शानदार गाड़ी में कई सारे प्रीमियम फीचर्स के साथ बेहतरीन इंजन देखने को मिल सकता है। इस कीमत पर ये जारी आपके लिए परफेक्ट चॉइस हो सकती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।