1. Home
  2. Auto

Mahindra XUV 300: Creta को टक्कर देने के लिए तैयार, दमदार इंजन और शानदार फीचर्स से लैस

Mahindra XUV 300: Creta को टक्कर देने के लिए तैयार, दमदार इंजन और शानदार फीचर्स से लैस
अब बात करते हैं इस शानदार गाड़ी के इंजन के बारे में तो Mahindra XUV 300 में आपको दो पावरफुल इंजन वेरिएंट मिल जाते हैं।

Mahindra ने रिसेंटली में ही अपनी नई दमदार एसयूवी को लॉन्च किया है जो मार्केट में आते ही लगातार धूम मचाती हुई नजर आ रही है। इस दमदार एसयूवी का नाम Mahindra XUV 300 है।

इस शानदार एसयूवी में आपको पावरफुल परफॉर्मेंस के साथ लाजवाब फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इसके अलावा इस शानदार एसयूवी के डिजाइन भी काफी ज्यादा लाजवाब देखने को मिलता है, और इस के इंटीरियर्स भी काफी आरामदायक है।

इसके एसयूवी के इंजन भी काफी ज्यादा पावरफुल दिया गया है, और इस शानदार एसयूवी की कीमत भी काफी ज्यादा किफायती है।

इंटीरियर्स और एडवांस फीचर्स

इस शानदार एसयूवी के इंटीरियर और फीचर्स के बारे में बात की जाए तो वह काफी ज्यादा शानदार और आरामदायक मिल जाता है इसे अंदर गाड़ी में आपकोसेवन इंच का टच स्क्रीन एंटरटेनमेंट सिस्टम मिल जाता है जो एप्पल कर प्ले और एंड्राइड ऑटो को सपोर्ट करता है।

इसके अलावा इस शानदार एसयूवी में आपको ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स ड्राइविंग एक्सपीरियंस को और भी मजेदार बनाते हैं। सेफ्टी के लिए इसमें 6 एयरबैग, ABS और EBD जैसे अहम फीचर्स शामिल हैं, जो आपकी सुरक्षा का पूरा ख्याल रखते हैं।

पावरफुल इंजन

अब बात करते हैं इस शानदार गाड़ी के इंजन के बारे में तो Mahindra XUV 300 में आपको दो पावरफुल इंजन वेरिएंट मिल जाते हैं। पहला इंजन वेरिएंट है 1.5 लीटर टर्बो चार्ज पेट्रोल इंजन जो 115 बीएचपी की पावर और 144 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट कर सकती है।

वहीं दूसरी वेरिएंट की बात की जाए तो यह 1.5 लीटर डीजल इंजन है जो 117 बीएचपी की पावर और 300 न्यूटन मीटर का टॉर्क प्रोवाइड करने की कैपेसिटी रखती है। इन दोनों इंजनों को को 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ लांच किया गया है।

कीमत और उपलब्धता

इस शानदार एसयूवी की कीमत और अवेलेबिलिटी के बारे में जानकारी अभी तक अवेलेबल नहीं है,, लेकिन रिपोर्ट के हिसाब से इस शानदार गाड़ी की कीमत 8.4 लाख रुपए से 12.9 लाख रुपए एक्स शोरूम हो सकती है।

ये एसयूवी कई सारे वेरिएंट्स में अवेलेबल होगी, जिसकी वजह से कस्टमर अपने जरूरत और बजट के हिसाब से इसे खरीद सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।