1. Home
  2. Auto

मात्र 90 हजार रुपये में Maruti की इस कार को बनाए अपनी, जाने क्या है ऑफर

मात्र 90 हजार रुपये में Maruti की इस कार को बनाए अपनी, जाने क्या है ऑफर
मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) के 2010 मॉडल को CARDEKHO वेबसाइट पर बहुत ही कम कीमत में सेल के लिए लिस्ट किया गया है।

Maruti Swift : देश के प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में कई कंपनियों की कारें मौजूद हैं। जिनमें से आज हम मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की पॉपुलर हैचबैक स्विफ्ट (Maruti Swift) के बारे में बात करेंगे। कंपनी की इस कार में आपको आकर्षक लुक के साथ ही दमदार इंजन मिलता है।

वहीं कंपनी अपनी इस कार में ज्यादा माइलेज के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स भी उपलब्ध कराती है। मारुति स्विफ्ट कंपनी की बेस्ट सेलिंग कार है। इसकी कीमत देश के मार्केट में 5.92 लाख रुपये से शुरू होकर 8.85 लाख रुपये तक जाती है।

मगर आज इस रिपोर्ट में आप जान सकते हैं कि कैसे इस कार को कम कीमत में खरीदा जा सकता है। आज इस रिपोर्ट में हम आपको बताएंगे कि कैसे आप मारुति स्विफ्ट को 1 लाख रुपये के बजट में खरीद सकते हैं।

आपको बता दें कि कंपनी की इस कार के पुराने मॉडल को कई ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर काफी कम कीमत में बेचा जा रहा है।मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) के 2010 मॉडल को CARDEKHO वेबसाइट पर बहुत ही कम कीमत में सेल के लिए लिस्ट किया गया है।

इसकी कीमत यहाँ पर 1.85 लाख रुपये रखी गई है। मगर कंपनी ने इसे आसानी से खरीदने के लिए कोई फाइनेंस सुविधा या ऑफर नहीं दिया है। मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) के 2009 मॉडल को CARWALE वेबसाइट पर बहुत ही कम कीमत में सेल के लिए लिस्ट किया गया है।

इसकी कीमत यहाँ पर 1 लाख रुपये रखी गई है। मगर कंपनी ने इसे आसानी से खरीदने के लिए कोई फाइनेंस सुविधा या ऑफर नहीं दिया है।मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) के 2010 मॉडल को OLX वेबसाइट पर बहुत ही कम कीमत में सेल के लिए लिस्ट किया गया है।

इसकी कीमत यहाँ पर 90 हजार रुपये रखी गई है। मगर कंपनी ने इसे आसानी से खरीदने के लिए कोई फाइनेंस सुविधा या ऑफर नहीं दिया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।