1. Home
  2. Auto

मारुति अल्टो: सपनों की कार अब Splendor की कीमत में!

मारुति अल्टो: सपनों की कार अब Splendor की कीमत में!
मारुति ट्रू वैल्यू (Maruti True Value) पर बिक रही मारुति अल्टो (Maruti Alto) की कीमत 130000 रुपए है।

Maruti Alto : मारुति की तरफ से आने वाली बेस्ट कारों में अल्टो का नाम भी लिया जात है। 21 वीं सदी के शुरुआत में लॉन्च हुई इस कार ने लगभग अपने 23 साल पूरे कर लिए है। लेकिन इसका क्रेज आज भी बरकरार है।

अभी यह देश की सबसे सस्ती बाइक है। इसे आज भी 4 लाख की एक्स शोरूम कीमत पर बेचा रहा है, जो एक बड़ी बात है। हालांकि आप इसे और भी सस्ती कीमत पर खरीद सकते है।

आज का यह आर्टिकल उनके लिए है जो अपने बजट न होने के बावजूद कार खरीदने की सोच रहे है। सेकंड हैंड मार्केट में मारुति अल्टो के सभी मॉडल्स बिक रहे है। इनकी कीमत काफी कम है।

आप चाहे तो 1 लाख से भी कम में मारुति अल्टो (Maruti Alto) को खरीद सकते है। यह आपके हाथ साफ करने के लिए एक बेस्ट कार है। वहीं आप चाहे तो कुछ साल इसे चला इसे इसी कीमत पर दुबारा बेच सकते है।

मारुति ट्रू वैल्यू (Maruti True Value) पर बिक रही मारुति अल्टो (Maruti Alto) की कीमत 130000 रुपए है। यह 2016 मॉडल कार जो अच्छे कंडीशन में है।

इसे आप चाहे तो दिल्ली के लोकेशन पर खरीद सकते हैं। यह वाइट कलर की कार है जिस पर स्क्रैच नहीं है। हालांकि आप टेस्ट राइड लेकर इसके कंडीशन को जांच सकते हैं।

कारदेखो पर मारुति अल्टो की कीमत ₹80000 है। यह 2011 मॉडल कार है जो 80000 किलोमीटर से ज्यादा चल चुकी है। इस वाइट कलर की ऑटो अभी ठीक-ठाक कंडीशन में है।

आप इसकी टेस्ट राइड ले सकते हैं, जिसके बाद अगर यह आपको अच्छी लगी तो इसे खरीद सकते हैं। यह अभी एक अच्छी डील साबित हो सकती है। आप कुछ साली से आराम से चला सकते है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।