1. Home
  2. Auto

Maruti Celerio: मन को खुश कर देने वाली डील! जानिए इसकी कीमत

Maruti Celerio: मन को खुश कर देने वाली डील! जानिए इसकी कीमत
आप अगर मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) कार को बाजार से खरीदने जाएंगे तो आपको लगभग 5.37 लाख रुपये से 7.09 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। 

Maruti Celerio : मारुति सुजुकी की हैचबैक सेगमेंट में आने वाली कार सलेरियो (Maruti Celerio) को अगर आप खरीदना चाहते हैं। तो इस रिपोर्ट में आप इसके इंजन और कीमत के अलावा इसके सेकेंड हैंड मॉडल पर मिल रहे डील के बारे में जान सकते हैं।

आपको बता दें की मारुति सलेरियो कंपनी की कॉम्पैक्ट डिज़ाइन वाली हैचबैक है। जिसमें आपको आधुनिक फ़ीचर्स के साथ ही ज्यादा केबिन स्पेस मिलता है।

Maruti Celerio इंजन डिटेल्स

मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) कार के इंजन की बात करें तो इसमें कंपनी ने 998cc का तीन सिलेंडर इंजन लगाया है। जिसकी क्षमता 65.71bhp अधिकतम पावर के साथ ही 89Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस 5-सीटर कार है जिसमें 313 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है।

इसमें आपको ARAI द्वारा सर्टिफाइड 26 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज भी मिलता है। यानी आप इसके 32 लीटर के फ्यूल टैंक को एकबार फुल करके इसे काफी लंबी दूरी तक चला सकते हैं।

Maruti Celerio प्राइस डिटेल्स

आप अगर मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) कार को बाजार से खरीदने जाएंगे तो आपको लगभग 5.37 लाख रुपये से 7.09 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। लेकिन आप इससे कम कीमत पर भी इसे खरीद सकते हैं।

कई सेकेंड हैंड गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट इस कार पर काफी शानदार डील ऑफर कर रही हैं। जिनमें से कुछ डील्स के बारे में आप इस रिपोर्ट में जानेंगे।

Maruti Celerio पर बेस्ट डील

Carwale वेबसाइट पर मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) कार की बिक्री हो रही है। यहाँ पर इस हैचबैक को 2014 मॉडल को लिस्ट किया गया है। जो काफी अच्छी कंडीशन में है और 71,003 किलोमीटर तक चली हुई है।

नोएडा में मौजूद इस पेट्रोल इंजन कार को 2.95 लाख रुपये में बेचा जा रहा है। इसे आप फाइनेंस प्लान के साथ मात्र 5,309 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।