1. Home
  2. Auto

Maruti Dzire: लग्जरी और स्टाइल का संगम, अब आपके बजट में!

Maruti Dzire: लग्जरी और स्टाइल का संगम, अब आपके बजट में!
Carwale वेबसाइट पर मारुति डीजायर (Maruti Dzire) कार के 2009 मॉडल को सेल किया जा रहा है। यह पेट्रोल इंजन कार है और काफी शानदार कंडीशन में है।

Maruti Dzire : वैसे तो सेडान सगमेंट में आने वाली कारों की डिमांड में दिनों-दिन कमी आ रही है। लेकिन कुछ सेडान हैं जिन्हें आज भी लोग खूब खरीद रहे हैं। 

मारुति डीजायर (Maruti Dzire) कंपनी की लोकप्रिय सेडान है। जिसका कॉम्पैक्ट डिज़ाइन लोगो को काफी पसंद आता है। इस सेडान की बाजार में कीमत 6.57 लाख रुपये से 9.39 लाख रुपये के बीच रखी गई है।

लेकिन यह आपको इससे कम कीमत पर भी मिल सकती है। आपको बता दें कि ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट डीजायर कार के सेकेंड हैंड मॉडल पर बेस्ड डील ऑफर कर रही हैं।

जिनमें से कुछ के बारे में आज हम आपको इस रिपोर्ट में बताएंगे। जिससे आपको अपने लिए एक बेहतर विकल्प का चुनाव करने में आसानी होगी।

सेकेंड हैंड Maruti Dzire पर बेस्ट डील

Carwale वेबसाइट पर मारुति डीजायर (Maruti Dzire) कार के 2009 मॉडल को सेल किया जा रहा है। यह पेट्रोल इंजन कार है और काफी शानदार कंडीशन में है। इस 1,07,000 किलोमीटर चली कार को आप नोएडा से 1.29 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।

2012 मॉडल मारुति डीजायर (Maruti Dzire) कार को Carwale वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। यह पेट्रोल इंजन कार है और काफी शानदार कंडीशन में है। इस 80,000 किलोमीटर चली कार को आप नोएडा से 3.65 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।

मारुति डीजायर (Maruti Dzire) कार का 2015 मॉडल Carwale वेबसाइट पर लिस्टेड है। यह पेट्रोल इंजन कार है और काफी शानदार कंडीशन में है। इस 94,022 किलोमीटर चली कार को आप नोएडा से 4.1 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।

Carwale वेबसाइट पर मारुति डीजायर (Maruti Dzire) कार के 2016 मॉडल को सेल किया जा रहा है। यह पेट्रोल इंजन कार है और काफी शानदार कंडीशन में है। इस 37,499 किलोमीटर चली कार को आप नोएडा से 4.39 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।