1. Home
  2. Auto

मारुति अर्टिगा: बढ़ते वेटिंग पीरियड से परेशान? ये ट्रिक दिलाएंगे जल्दी कार!

मारुति अर्टिगा: बढ़ते वेटिंग पीरियड से परेशान? ये ट्रिक दिलाएंगे जल्दी कार!
ओएलएक्स जैसी बड़ी वेबसाइट पर 2013 मॉडल अर्टिगा को बेचा जा रहा है। इसमें सीएनजी किट नहीं मिलता है। लेकिन इसकी कीमत 3,68,000 रखी गई है।

Maruti Ertiga : भारत में आज भी संयुक्त परिवार में रहने वाले लोगों की संख्या काफी ज्यादा है। यहां लोग पूरे परिवार के साथ रहना पसंद करते हैं। ऐसे में उनके पास एक बड़ी कार होना आवश्यक है।

इसीलिए भारत में 7 सीटर का की मांग काफी ज्यादा है। इसमें भी मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) बेस्ट सेलिंग कार है। मारुति अर्टिगा की इतनी ज्यादा डिमांड है कि आज भी इसके 6 हजार यूनिट वेटिंग में है।

ऐसे में अगर आप जल्दी एक कार खरीदना चाहते हैं तो सेकंड हैंड मार्केट का सहारा ले सकते हैं।

हालांकि शोरूम पर भी आपको यह कार मिल जाएगी। लेकिन सेकंड हैंड मार्केट से इस कर को आधी कीमत पर खरीदा जा सकता है।

सस्ते में मिलेगी कार

अगर आपका परिवार बहुत ही बड़ा है और एक 7 सीटर कार खरीदना आपकी जरूरत है तो आप इस पूरी डील को पढ़ सकते हैं। कई बार बजट न होने के कारण हम छोटी कार खरीद लेते हैं।

लेकिन यहां आपको छोटी कार की कीमत में ही मारुति अर्टिगा मिल जाएगी। अगर आप सेकंड हैंड मार्केट से अर्टिगा को खरीदते हैं तो यह चार से ₹5 लाख में उपलब्ध हो जाती है।

कई बार इसमें आपको सीएनजी किट भी मिल जाता है। आज के इस आर्टिकल में हम इसी पर बात करने वाले है।

Olx की डील देगी सुकून

ओएलएक्स जैसी बड़ी वेबसाइट पर 2013 मॉडल अर्टिगा को बेचा जा रहा है। इसमें सीएनजी किट नहीं मिलता है। लेकिन इसकी कीमत 3,68,000 रखी गई है।

आप चाहे तो इसमें ₹40000 का ऑफ मार्केट सीएनजी किट लगा सकते हैं। हालांकि बिना सीएनजी के भी यह कर काफी अच्छा माइलेज दे देती है।

दिल्ली के लोकेशन पर बिक रही इस अर्टिगा को खरीदना काफी ज्यादा आसान है। आप साइट पर जाकर इसकी पूरी डिटेल ले सकते हैं।

Maruti Ertiga पर ऐसी जबरदस्त डील

मारुति ट्रू वैल्यू (Maruti True Value) पर भी अर्टिगा को बेचा जा रहा है। यह 2016 मॉडल कार है जिसकी कीमत 5 लाख रुपए है। इसे बिल्कुल ही आधी कीमत पर बेची जा रही है।

आप आज ही इनके शोरूम पर जाकर इस कार को देख सकते हैं। इसके अलावा ऑनलाइन भी इस कर की पूरी डिटेल मौजूद है।

मारुति ट्रू वैल्यू पर वैल सर्टिफाइड कार मिलती है। इसलिए यहां ग्राहक संतुष्ट होकर इसकी खरीदारी कर सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।