1. Home
  2. Auto

मारुति की धूम मचाने वाली गाड़ी: जानिये फीचर्स, कीमत और माइलेज

मारुति की धूम मचाने वाली गाड़ी: जानिये फीचर्स, कीमत और माइलेज
Maruti Suzuki fronx दो इंजन विकल्पों के साथ आती है 1.2-लीटर K-सीरीज डुअल जेट, डुअल VVT इंजन यह इंजन 89bhp की पावर और 113Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

Maruti Suzuki fronx भारतीय बाजार मैं क्या आप एक ऐसी कॉम्पैक्ट SUV की तलाश में हैं जो स्टाइलिश होने के साथ-साथ ईंधन की भी कम खपत करे तो मारुति सुजुकी फ्रॉक्स आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है।

हाल ही में लॉन्च हुई यह कार भारत में धूम मचा रही है. चलिए, इस लेख में हम फ्रॉक्स के कुछ पहलुओं पर गहराई से नज़र डालते हैं और जानते हैं कि यह आपके लिए कितनी उपयुक्त है।

New Maruti Suzuki fronx का फीचर्स 

Maruti Suzuki fronx मैं आपको काफी ही आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते है इस गाड़ी मैं आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हैडलाइट, सनरूफ, एंड्रॉयड प्ले और एप्पल कार प्ले, यूएसबी पोर्ट, चार्जिंग पोर्ट, क्रूज कंट्रोल, क्लाइमेट कंट्रोल जैसे और भी कई आधुनिक फीचर्स आपको इस गाड़ी मैं देखने को मिल जाते है।

आप इन सभी फीचर्स का इस्तेमाल कर के अपने राइड को काफी ही आरामदायक बना सकते है।

New Maruti Suzuki fronx का इंजन और माइलेज 

Maruti Suzuki fronx दो इंजन विकल्पों के साथ आती है 1.2-लीटर K-सीरीज डुअल जेट, डुअल VVT इंजन यह इंजन 89bhp की पावर और 113Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह एक किफायती विकल्प है जो अच्छी माइलेज देता है।

1.0-लीटर टर्बो बूस्टरजेट इंजन यह पावरफुल इंजन 99bhp की पावर और 147Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह उन लोगों के लिए उपयुक्त है जो तेज रफ्तार और स्पोर्टी ड्राइविंग का मजा लेना चाहते हैं।

New Maruti Suzuki fronx का डिजाइन और कीमत 

Maruti Suzuki fronx को इसकी स्पोर्टी डिज़ाइन और कूपे जैसी स्टाइल के लिए जाना जाता है। इसमें एक बोल्ड ग्रिल, स्लीक हेडलैंप्स, और मस्कुलर फ्लेयर्ड व्हील आर्च हैं, जो इसे एक दमदार उपस्थिति प्रदान करते हैं।

साथ ही, इसमें हाई ग्राउंड क्लियरेंस भी है जो इसे भारतीय सड़कों के लिए उपयुक्त बनाता है। साथ ही साथ बात की इसके कीमत की तो इस गाड़ी की शुरुवाती कीमत 7 लाख रुपए से शुरू होके 13 लाख रुपए के बीच मैं है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।