1. Home
  2. Auto

MG Comet EV की कीमत में ₹13,000 की बढ़ोतरी! भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार हुई महंगी

MG Comet EV की कीमत में ₹13,000 की बढ़ोतरी! भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार हुई महंगी
MG कॉमेट ईवी में 17.3kWh का बैटरी पैक देखने को मिलता है। ये फुल चार्ज में 230 किलोमीटर की रेंज देती है। 

एमजी ने जून 2024 में कॉमेट ईवी के कुछ वैरिएंट्स की कीमतें बढ़ा दी हैं। हालांकि, एमजी ने कॉमेट बेस मॉडल एक्जीक्यूटिव और टॉप वैरिएंट एक्साइट 3.3 किलोवाट वैरिएंट की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया है।

एमजी कॉमेट ईवी की कीमत अभी भी 6,98,800 रुपये से शुरू होती है। आइए नीचे दिए गए ग्राफ के माध्यम से एमजी कॉमेट ईवी की वैरिएंट-वाइज कीमतों के बारे में जानते हैं।

ऊपर चार्ट में देखा जा सकता है कि कंपनी ने एक्साइट FC की कीमत में 11,000 रुपये की बढ़ोतरी की है। वहीं, एक्सक्लूसिव वैरिएंट की कीमत में 11,800 रुपये की बढ़ोतरी की है।

इसके अलावा टॉप वैरिएंट एक्सक्लूसिव FC की कीमत में 13,000 रुपये की बढ़ोतरी की है।

बैटरी पैक और रेंज

MG कॉमेट ईवी में 17.3kWh का बैटरी पैक देखने को मिलता है। ये फुल चार्ज में 230 किलोमीटर की रेंज देती है। इसमें लगी इलेक्ट्रिक मोटर 42ps की पावर और 110nm का टॉर्क जेनरेट करती है।

3.3 किलोवॉट चार्जर से इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में करीब 7 घंटे का समय लगता है।

फीचर्स क्या हैं?

एमजी कॉमेट ईवी में वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो, एलईडी हेडलैंप्स एंड टेललैंप्स, एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ इंटीग्रेटेड ड्यूल स्क्रीन सेटअप (10.25 इंच इंफोटेनमेंट और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर), 55 से ज्यादा कनेक्टेड कार फीचर्स और कीलैस एंट्री जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

सेफ्टी फीचर्स क्या हैं?

सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें 6 एयरबैग, ABS के साथ EBS, रियर पार्किंग सेंसर और रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे फीचर्स मिलते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।