1. Home
  2. Auto

MG की 4 शानदार गाड़ियों के लिमिटेड एडिशन हुए लॉन्च, जानिए कीमत और खासियत!

MG की 4 शानदार गाड़ियों के लिमिटेड एडिशन हुए लॉन्च, जानिए कीमत और खासियत!
आइए जानते हैं कि कौन-कौन सी कार के लिमिटेड एडिशन मॉडल्स को उतारा गया है और इन मॉडल्स की कीमत कितनी है? इसके अलावा लिमिटेड एडिशन में क्या-कुछ खास दिया गया है?

100 साल पूरे होने की खुशी में MG Motor ने भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए अपने चार मॉडल्स के 100 Year Limited Edition मॉडल्स को लॉन्च कर दिया है।

आइए जानते हैं कि कौन-कौन सी कार के लिमिटेड एडिशन मॉडल्स को उतारा गया है और इन मॉडल्स की कीमत कितनी है? इसके अलावा लिमिटेड एडिशन में क्या-कुछ खास दिया गया है?

MG Motor को 100 साल पूरे हो गए और इसी खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए कंपनी ने ग्राहकों के लिए भारतीय बाजार में अपनी गाड़ियों के 100 Year Limited Edition मॉडल्स को लॉन्च कर दिया है।

एमजी मोटर ने लिमिटेड एडिशन मॉडल्स को ब्रिटिशन रेसिंग ग्रीन कलर स्कीम के साथ उतारा है। MG Hector, MG Astor, MG ZS EV और MG Comet EV, इन चारों ही गाड़ियों के लिमिटेड एडिशन मॉडल्स को ग्राहकों के लिए लॉन्च किया गया है।

आइए जानते हैं कि कितनी है इन मॉडल्स के लिमिटेड एडिशन वेरिएंट की कीमत?

MG Comet 100 Year Edition Price

एमजी की इस छुटकू इलेक्ट्रिक कार का लिमिटेड एडिशन मॉडल एक्सक्लूसिव FC वेरिएंट में ही मिलेगा। इस वेरिएंट को खरीदने के लिए 9 लाख 40 हजार रुपये (एक्स-शोरूम) खर्च करने होंगे।

MG Astor और Hector की कितनी है कीमत?

एमजी एस्टर और हैक्टर का लिमिटेड एडिशन मॉडल Sharp Pro वेरिएंट में मिलेगा और इस मॉडल की कीमत 14.81 लाख (एक्स-शोरूम) से 21.20 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक है।

MG ZE EV का लिमिटेड एडिशन मॉडल आप लोगों को एक्सक्लूसिव प्लस वेरिएंट में मिलेगा और इस वेरिएंट की कीमत कंपन ने 24 लाख 18 हजार रुपये (एक्स-शोरूम) तय की है।

100 Year Limited Edition में क्या है खास?

इन लिमिटेड एडिशन मॉडल्स में आप लोगों को स्टैरी ब्लैक फिनिश के साथ डार्क फिनिश एलिमेंट्स और टेलगेट पर 100 Year Edition बैज लगा दिखेगा।

ये तो हुई बात एक्सटीरियर में क्या-क्या बदलाव नजर आएंगे, चलिए अब बात करते हैं कार के इंटीरियर में क्या बदलाव हुआ है। गाड़ी के इंटीरियर में ब्लैक थीम के साथ फ्रंट हेडरेस्ट पर 100-Year Edition की इम्ब्रॉयडरी नजर आएगी।

MG 100 Year Edition: क्या फीचर्स में भी हुआ बदलाव?

एमजी मोटर ने फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं दी है कि Astor, Comet EV, Hector और MG ZS EV के फीचर्स लिस्ट में भी कोई बदलाव किया गया है या नहीं?

एमजी की ऑफिशियल साइट पर चारों ही गाड़ियों के नए लिमिटेड एडिशन मॉडल्स लिस्ट कर दिए गए हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।