1. Home
  2. Auto

MG ZS EV: भारत में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को बढ़ावा देने के लिए तैयार

MG ZS EV: भारत में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को बढ़ावा देने के लिए तैयार
Mg comet ev इस गाड़ी मैं आपको 17.3 kWh की बैटरी मिल जायेगी। इसके साथ आपको 15 kwh का दमदार मोटर मिल जाता है। 

Mg comet ev भारतीय बाजार मैं आजकल एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक गाड़ी को लॉन्च किया जा रहा है। ऐसे मैं भारत की जाने मानी कम्पनी Mg के तरफ से एक कमल की गाड़ी को भारतीय बाजार मैं लॉन्च किया गया है।

तो आज हम इस आर्टिकल मैं जानेंगे की इस गाड़ी मैं आपको क्या क्या मिलने वाला है। खास कैसे है फीचर्स , कीमत और माइलेज।

New Mg comet ev का फीचर्स 

Mg comet ev इस गाड़ी की फीचर्स की बात करे तो आपको बता दे की इस गाड़ी का फीचर्स काफी ही कमाल का है।

इस गाड़ी मैं आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हैडलाइट, सनरूफ एंड्रॉयड प्ले और एप्पल कार प्ले, यूएसबी पोर्ट, चार्जिंग पोर्ट, क्रूज कंट्रोल, क्लाइमेट कंट्रोल, ए/सी वेंट, क्लासिक डैशबोर्ड, आरामदायक इंटीरियर जैसे और भी कई आधुनिक फीचर्स आपको इस गाड़ी मैं देखने को मिल जायेंगे इन सभी फीचर्स का इस्तेमाल कर के आप अपने राइड को आरामदायक बना सकेंगे।

New Mg comet ev का बैटरी और रेंज 

Mg comet ev इस गाड़ी मैं आपको 17.3 kWh की बैटरी मिल जायेगी। इसके साथ आपको 15 kwh का दमदार मोटर मिल जाता है। और इस बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको काफी ही दमदार चार्जर भी मिल जाता है।

साथ ही साथ बात करे इस गाड़ी के रेंज की तो आपको बता दे की इस गाड़ी का रेंज काफी ही तगड़ा है। यह गाड़ी एकबार फुल चार्ज करने पे आराम से 230 से 250 किलोमीटर तक का रेंज मिल जाता है।

New Mg comet ev का कीमत 

Mg comet ev इस गाड़ी की शुरुवाती कीमत की बात करे तो आपको बता दे की इस गाड़ी की शुरुवाती कीमत लगभग 7 लाख रुपए से शुरू होके 10 लाख रुपए के बीच मैं है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।