1. Home
  2. Auto

35 Km/लीटर का धाकड़ माइलेज, Maruti Celerio 2 लाख से भी कम में!

35 Km/लीटर का धाकड़ माइलेज, Maruti Celerio 2 लाख से भी कम में!
मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) हैचबैक सेगमेंट में मौजूद एक बेहतरीन कार है। जिसकी बाजार में कीमत 5.37 लाख रुपये से 7.09 लाख रुपये के बीच है। 

Maruti Celerio : मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) कंपनी की हैचबैक सेगमेंट कार है। जिसे अपने आकर्षक कॉम्पैक्ट डिज़ाइन के लिए पसंद किया जाता है। कंपनी की इस हैचबैक में आपको ज्यादा केबिन और बूट स्पेस के अलावा कई आधुनिक फीचर्स मिलते हैं।

अगर आपकी इक्षा भी इस कार को खरीदने की है। तो यहाँ पर आप इस कार के बारे में सभी जरूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Maruti Celerio का इंजन और पावरट्रेन

कंपनी की हैचबैक सेगमेंट कार मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) में 998cc का तीन सिलेंडर इंजन लगा है। जिसकी क्षमता 65.71bhp पावर के साथ 89Nm पीक टॉर्क पैदा करने की है।

यह 5-सीटर कार है और ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशम के साथ आती है। इसमें कंपनी ने 313 लीटर का बूट स्पेस दिया है और 26 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराया है।

Maruti Celerio कीमत की जानकारी

मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) हैचबैक सेगमेंट में मौजूद एक बेहतरीन कार है। जिसकी बाजार में कीमत 5.37 लाख रुपये से 7.09 लाख रुपये के बीच है। अगर आपको यह कार खरीदनी है।

लेकिन बजट इतना नहीं है। तो आप एकबार Olx वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं। यहाँ पर आपको यह कार बहुत ही कम कीमत में मिल जाएगी।

आकर्षक ऑफर पर मिल रही है Maruti Celerio

Olx वेबसाइट पर मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) हैचबैक के पुराने मॉडल को बेचा जा रहा है। यह 2014 मॉडल कार है और अबतक 71,000 किलोमीटर तक चलाई गई है। इस कार के लिए यहाँ पर 2.90 लाख रुपये की कीमत तय की गई है।

यानी अगर आपका बजट कम है तो आप एकबार इस कार को कंसीडर कर सकते हैं। 2014 मॉडल मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) हैचबैक Olx वेबसाइट पर उपलब्ध है।

इस कार को काफी अच्छी तरह से मेन्टेन किया गया है और 58,300 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। इस यहाँ से आप 3,00,000 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।