1. Home
  2. Auto

70 kmpl का माइलेज! बजाज की यह बाइक है माइलेज किंग, जानिए इसकी खासियतें

70 kmpl का माइलेज! बजाज की यह बाइक है माइलेज किंग, जानिए इसकी खासियतें
बजाज प्लेटिना 110 बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 115.45 cc DTS-I इंजन दिया है! जो 8.48 बीएचपी की अधिकतम पावर और 9.81 एनएम का अधिकतम टार्क जनरेट करता है

Bajaj Platina 110 : भारत में बजाज ऑटो कंपनी ने कई बहेतर बाइक को ग्राहकों के लिए लांच किया है जिसे ग्राहक आज भी सबसे ज्यादा पसंद करते है ! बजाज कंपनी अपनी सभी बाइक के माइलेज पर सबसे ज्यादा ध्यान देती है जिसके चलते वो अपनी सभी बाइक मेंकाफी शानदार माइलेज देती है !

बजाज की बाइक को मार्केट में आज भी सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है ! लोग अपने घरो के रोजाना काम और ऑफिस के लिए बजाज की बाइक खरीदते है ! क्यूंकि कंपनी अपनी बाइक में शानदार फीचर्स के साथ माइलेज में दमदार देती है !

हम बात कर रहे बजाज की सबसे मशहूर बाइक बजाज प्लेटिना 110 बाइक है! जिसे हर कोई खरीदना सबसे ज्यादा पसंद करता है ! आज भी बाजार में ये बाइक अपनी शानदार परफॉर्मन्स और बहेतर इंजन के लिए जानी जाती है जिसे आज हर कोई खरीदना सबसे ज्यादा पसंद करता है !

तो आइए जानते हैं इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी, इसके लिए आप सभी को यह लेख अंत तक जरूर पढ़ना चाहिए !

बजाज प्लेटिना 110 इंजन  

बजाज प्लेटिना 110 बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 115.45 cc DTS-I इंजन दिया है! जो 8.48 बीएचपी की अधिकतम पावर और 9.81 एनएम का अधिकतम टार्क जनरेट करता है !

कंपनी ने इस बाइक के इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है ! इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 70 kmpl का शानदार माइलेज मिल जाता है !

Bajaj Platina 110 फीचर्स 

बजाज प्लेटिना 110 बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको सिंगल चैनल एबीएस सिस्टम दिया है ! जिससे इस बाइक को चलाते समय काफी सेफ्टी मिलती है !

इस बाइक के अगले टायर में डिस्क ब्रेक और पिछले टायर में ड्रम ब्रेक दिया गया है ! कंपनी ने इस बाइक का फ्यूल टैंक 10.5 लीटर का दिया गया है !

कीमत 

अगर आप भी अपने रोजाना काम और ऑफिस जाने के लिए एक शानदार माइलेज वाली बाइक खरीदना चाहते है! तो आपके लिए बजाज प्लेटिना 110 बाइक बेस्ट ऑप्शन होगी !

इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 82,469 रुपये की कीमत पर लांच किया है !


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।