1. Home
  2. Auto

कम कीमत में ज्यादा मजा! Suzuki Gixxer 155 बाइक के ये कमाल के फीचर्स जानकर हो जाएंगे दीवाने

कम कीमत में ज्यादा मजा! Suzuki Gixxer 155 बाइक के ये कमाल के फीचर्स जानकर हो जाएंगे दीवाने
Suzuki Gixxer 155 के इंजन की बात करे तो इस बाइक में 155 cc का एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 13.6 PS @ 8000 rpm की अधिकतम पावर देता है। 

अगर आप स्पोर्टी बाइक के शौक़ीन है और कम बजट में एक शानदार बाइक की तलाश में है तो Suzuki Gixxer 155 बाइक आपके लिए एक परफेक्ट विकल्प हो सकती है।

Suzuki Gixxer 155 बाइक अपनी शानदार डिज़ाइन, बेहतरीन फीचर्स और किफायती कीमत के लिए जानी जाती है। तो चलिए जानते हैं इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी और कैसे आप इसे मात्र 21,000 रुपए में अपने घर ला सकते हैं।

फीचर्स

Suzuki Gixxer 155 के फीचर्स की बात करे तो इसमें कई ऐसे फीचर्स हैं जो इसे अन्य बाइक्स से अलग बनाते हैं। इस बाइक में टर्न बाय टर्न नेविगेशन सिस्टम शामिल है जो आपको आपके टारगेट तक पहुंचने में मदद करता है।

आपको इस बाइक में SMS और इनकमिंग कॉल अलर्ट्स भी मिलते हैं जिससे आप राइड करते वक्त भी कनेक्टेड रह सकते हैं।

इसमें आपको स्पीड एक्सीडिंग वॉर्निंग भी मिलता है जो आपको तब अलर्ट करता है जब आप सुरक्षित स्पीड लिमिट से ऊपर जाते हैं। ये सभी इस बाइक को बाकी सभी बाइक्स से बेहतर बनता है।

इंजन

Suzuki Gixxer 155 के इंजन की बात करे तो इस बाइक में 155 cc का एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 13.6 PS @ 8000 rpm की अधिकतम पावर देता है।

इसके साथ ही इस बाइक का फ्यूल टैंक 12 लीटर की क्षमता का है जो आपको लंबी दूरी तक बिना रुके सफर करने की सुविधा देता है। यह बाइक 45 kmpl का माइलेज देती ह, जो इसे फ्यूल एफिशिएंट बनाता है।

कीमत

Suzuki Gixxer 155 की कीमत के बारे में बात करे तो इस बाइक की कीमत भारतीय बाजार में 1.35 लाख रुपये है। मगर आप इसे मात्र 21,000 रुपए के डाउन पेमेंट पर भी घर ला सकते हैं।

डाउन पेमेंट करने के बाद आपको 1,40,500 लाख का लोन लेना होगा जिसके लिए 9.7% इंटरेस्ट रेट के साथ 36 महीनों तक 4,514 रुपए की EMI भरनी होगी। इस आसान EMI प्लान के चलते आप बिना किसी दबाव के अपनी पसंदीदा बाइक घर ला सकते हैं।

Suzuki Gixxer 155 अपने बेहतरीन फीचर्स, पावरफुल इंजन और आकर्षक डिज़ाइन के चलते एक बेहतरीन विकल्प है। अगर आप एक नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो यह मौका बिलकुल भी मिस मत करें।

मात्र 21,000 रुपए के डाउन पेमेंट पर इस बाइक को घर लाएं और अपनी राइडिंग को और भी मजेदार बनाएं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।