1. Home
  2. Auto

कम कीमत में ज्यादा मज़ा! Activa i सिर्फ 18,000 रुपये में!

कम कीमत में ज्यादा मज़ा! Activa i सिर्फ 18,000 रुपये में!
होंडा एक्टिवा आई में आपको 109.19 cc का इंजन मिलता है, जो 7,000 rpm पर 8 bhp की पावर और 5,500 rpm पर 8.94 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. 

अगर आप कम बजट में दमदार स्कूटी लेने का सपना देख रहे हैं? तो आपके लिए खुशखबरी है, जी हाँ दोस्तों Honda Activa i, जो भारत में स्कूटरों का बादशाह माना जाता है, इस स्कूटर को इंडिया में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है.

अगर आप इस स्कूटर शोरूम से लेते है तो 70 हजार के आस पास में ले सकते है लेकिन आपके पास ज्यादा बजट नहीं है तो बेहद ही कम कीमत में आप इसे ले सकते है , आइये जानते है इस स्कूटर के बारे में और कैसे ले ये भी.

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

होंडा एक्टिवा आई में आपको 109.19 cc का इंजन मिलता है, जो 7,000 rpm पर 8 bhp की पावर और 5,500 rpm पर 8.94 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसकी सीट काफी आरामदायक है और इसमें आपको सामान रखने के लिए भी अच्छी खासी जगह मिल जाती है.

स्कूटी में आपको स्टैंडर्ड फीचर्स जैसे कि अलॉय व्हील्स, टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और कॉम्बि ब्रेकिंग सिस्टम भी मिल जाता है.

माइलेज

माइलेज की बात करे तो इस धांसू स्कूटर में आपको 46.5 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज देखने को मिलता है। अगर आपको लम्बी टूर के लिए निकलना है तो आपके लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन हो सकता है ये स्कूटर।

सेकेंड हैंड एक्टिवा

आपको जानकारी करदने की कंपनी ने Activa i का प्रोडक्शन बंद कर दिया है, इसलिए आपको ये स्कूटी शोरूम पर नहीं मिलेगी. लेकिन olx.in जैसी सेकेंड हैंड वेबसाइट्स पर आपको ये स्कूटी आसानी से मिल सकती है.

इन वेबसाइट्स पर आपको कई तरह के ऑप्शन मिल जाएंगे. और ये स्कूटी भी लिस्ट है और कीमत मात्र 18000 है , स्कूटी की कंडीशन भी सही है ,

इसके अलावा आप अपनी पसंद और बजट के हिसाब से कोई भी स्कूटी चुन सकते हैं.और दोस्तों ये स्कूटर मात्र 41,376 किमी ही चली है। और ये स्कूटर 2012 की मॉडल है .


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।