1. Home
  2. Auto

एक्शन में नजर आई नई बजाज पल्सर! लॉन्च से पहले फोटो लीक, जानें कीमत और फीचर्स

एक्शन में नजर आई नई बजाज पल्सर! लॉन्च से पहले फोटो लीक, जानें कीमत और फीचर्स
अब कंपनी इसी सेगमेंट में बजाज पल्सर N125 को लॉन्च करने जा रही है। अब लॉन्च से पहले बजाज पल्सर N125 का स्पाइ शॉट्स लीक हो गया है। 

अगर आप निकट भविष्य में नई मोटरसाइकिल खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। भारतीय ग्राहकों के बीच बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) सबसे ज्यादा पॉपुलर मोटरसाइकिल में से एक है। बता दें कि बजाज पल्सर कंपनी की सबसे अधिक बिकने वाला मॉडल है।

कंपनी के पास मौजूदा समय में 125cc सेगमेंट में बजाज पल्सर और बजाज पल्सर NS125 शामिल हैं। अब कंपनी इसी सेगमेंट में बजाज पल्सर N125 को लॉन्च करने जा रही है।

अब लॉन्च से पहले बजाज पल्सर N125 का स्पाइ शॉट्स लीक हो गया है। आइए जानते हैं अपकमिंग बजाज पल्सर N125 के बारे में विस्तार से।

कुछ ऐसा हो सकता है बाइक का डिजाइन

अपकमिंग बजाज पल्सर के स्पाइ शॉट्स को टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन के साथ देखा गया। स्पाइ शॉट्स में साफतौर पर बाइक के आगे और पीछे डिस्क और ड्रम कोंबो देखा जा सकता है।

जबकि बाइक का एलइडी हेडलैंप फ्यूल टैंक पल्सर N150 से लिया जाएगा। इसके अलावा, मोटरसाइकिल में चौड़े हेंडलबार, स्पोर्टी रियर व्यू मिरर और अंडरबेली एग्जॉस्ट शामिल हैं।

दूसरी ओर अपकमिंग पल्सर N125 के दोनों सिरों पर 17 इंच के पहिए होंगे जिनमें ट्यूबलेस टायर दिया जाएगा।

इतनी हो सकती है मोटरसाइकिल की कीमत

दूसरी ओर अपकमिंग पल्सर N125 में एलसीडी इंस्ट्रूमेंट यूनिट मिलने की उम्मीद है जैसा की हाल में ही अपडेटेड पल्सर NS125 को दिया गया था। कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अपकमिंग बजाज पल्सर N125 को इस साल जून महीने के आसपास लॉन्च किया जा सकता है।

अपकमिंग बजाज पल्सर की एक्स-शोरूम कीमत 1 लाख रुपये के आसपास हो सकती है। बता दें कि मार्केट में बजाज पल्सर N125 का मुकाबला टीवीएस राइडर 125 और हीरो एक्सट्रीम 125R से होगा।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।