1. Home
  2. Auto

2024 में आ रहा है नया Brezza का नया अवतार : जानिए लॉन्च डेट, दमदार फीचर्स, कीमत और माइलेज

2024 में आ रहा है नया Brezza का नया अवतार : जानिए लॉन्च डेट, दमदार फीचर्स, कीमत और माइलेज
Maruti Suzuki brezza इस गाड़ी मैं आपको काफी ही कमाल का इंजन देखने को मिल जायेगा। इस गाड़ी मैं आपको पेट्रोल इंजन का विकल्प मिल जाता है। 

Maruti Suzuki brezza भारतीय बाजार मैं तहलका मचाने आ रहा है मारुति के इस गाड़ी का नया एडिशन जल्द ही भारतीय बाजार मैं हो सकता है। लॉन्च हम जी गाड़ी की बात कर रहे है उस गाड़ी का नाम है।

Maruti Suzuki brezza तो आज हम इस आर्टिकल मैं जानेंगे की इस गाड़ी मैं क्या क्या है खास कैसे है फेटर्स कीमत और माइलेज। तो चलिए इन सभी के बारे मैं हम विस्तार से जानते है।

New Maruti Suzuki brezza के फीचर्स 

Maruti Suzuki brezza इस गाड़ी में आपको कोई आदमी पिक्चर देखने को मिल जाएंगे जैसे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 6 एयरबैग्स, यूएसबी पोर्ट ,चार्जिंग पोर्ट वायरलेस चार्जिंग ,क्रूज कंट्रोल, क्लाइमेट कंट्रोल एसी वेंट, डिजिटल स्पीड मीटर ,रियर पार्किंग कैमरा, आरामदायक इंटीरियर ,क्लासिक डेस्क बोर्ड जैसे और भी कोई आदमी फीचर्स इस गाड़ी में आपको देखने को मिल जाएंगे।

इन सभी फीचर्स का इस्तेमाल कर के आप अपने राइड को आरामदायक बना सकेंगे।

New Maruti Suzuki brezza का इंजन और माइलेज 

Maruti Suzuki brezza इस गाड़ी मैं आपको काफी ही कमाल का इंजन देखने को मिल जायेगा। इस गाड़ी मैं आपको पेट्रोल इंजन का विकल्प मिल जाता है। जो की 1465 सीसी का है। जो की काफी ही अच्छी पावर और टार्क जनरेट करने मैं सक्षम होगा।

साथ ही साथ बात करे इसके माइलेज की तो आपको बता दे की यह गाड़ी काफी ही कमाल का दे देता है। यह गाड़ी आराम से 17 से 20 किलोमीटर तक का माइलेज दे देता है।

New Maruti Suzuki brezza का कीमत और लॉन्च डेट 

Maruti Suzuki brezza इस गाड़ी की शुरुवाती कीमत की बात करे तो आपको बताबड़े की इस गाड़ी की शुरुवाती कीमत लगभग 8 लाख रुपए से 14 लाख रुपए के बीच मैं है।

यह गाड़ी शाल 2024 के अंत तक लॉन्च हो सकती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।