1. Home
  2. Auto

नई Jawa Bobber 42 बाइक लांच: दमदार इंजन और धाकड़ लुक से लैस

नई Jawa Bobber 42 बाइक लांच: दमदार इंजन और धाकड़ लुक से लैस
Jawa Bobber 42 Bike के इंजन के बारे में अगर बात करें। तो इस बाइक के अंदर में हमें एक बेहतरीन इंजन देखने को मिलता है।

Jawa Bobber 42 Bike : आपको कम से कम प्राइस के अंदर बेहतर से बेहतर बाइक देने का कोशिश कर रहा है। क्योंकि सभी कंपनी कंपटीशन के लिए कम से कम प्राइस में ज्यादा से ज्यादा माइलेज और फीचर्स वाला बाइक आपके लिए लॉन्च करती जा रही है।

इसी बीच में एक जबरदस्त और शानदार बाइक लॉन्च हुआ है। जिसका नाम है Jawa Bobber 42 Bike यह बाइक आपको बेहद पसंद आएगी।

क्योंकि यह जबरदस्त परफॉर्मेंस के साथ खतरनाक लुक के साथ लांच होने वाला है। बात करेंगे अच्छे से इस बाइक के इंजन और माइलेज के बारे में तो चलिए आगे बढ़ते हैं।

Jawa Bobber 42 Bike की Engine

Jawa Bobber 42 Bike के इंजन के बारे में अगर बात करें। तो इस बाइक के अंदर में हमें एक बेहतरीन इंजन देखने को मिलता है। इस बाइक में इंजन कैपेसिटी काफी जबरदस्त दिया गया है।

इस बाइक के अंदर में हमें 334 सीसी इंजन सिलेंडर वाले इंजन का इस्तेमाल किया गया है। Jawa Bobber 42 बाइक बेस्ट परफॉर्मेंस के साथ बेस्ट माइलेज भी दे देता है।

Jawa Bobber 42 Bike की फीचर्स

Jawa Bobber 42 बाइक के फीचर के बारे में अगर बात करें तो इस बाइक के अंदर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, कलेक्टर, एलइडी, लाइटिंग, डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्रेकिंग सिस्टम, सिंगल सीट सेटअप, राउंड हेडलाइट, ट्यूबलर जैसी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। जो बाइक को एडवांस्ड फीचर्स से लैस करता है।

Jawa Bobber 42 Bike का प्राइस

Jawa Bobber 42 बाइक के अगर हम कीमत की बात करें तो यह बाइक अलग-अलग वेरिएंट के साथ मार्केट में लांच होने वाली है। यह बाइक 2.9 की एक्स शोरूम कीमत के साथ लांच होगी।

तो अगर आप धाकड़ इंजन के साथ जबरदस्त माइलेज वाला एक खतरनाक बाइक लेने की सोच रहे हो तो यह बाइक आपके लिए एक जबरदस्त बाइक हो सकती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।