1. Home
  2. Auto

आकर्षक ग्राफिक्स और दमदार इंजन से लैस सामने आयी नई कावासाकी बाइक, देखे कीमत!

आकर्षक ग्राफिक्स और दमदार इंजन से लैस सामने आयी नई कावासाकी बाइक, देखे कीमत!
कावासाकी की ये बहेतरीन लुक और फीचर्स वाली निंजा 300 बाइक पुरे भारत में हर किसी युवा को सबसे ज्यादा पसंद आई है क्यूंकि कंपनी ने इसका लुक और फीचर्स काफी बहेतर दिए है जिसकी बिक्री काफी तेजी से बढ़ रही है 

Kawasaki Ninja 300 : कावासाकी कंपनी भारतीय बाजार में अपनी सुपर स्पोर्ट्स बाइक के नाम से काफी लोकप्रिय है जिसकी बाइक हर किसी युवा की एक ड्रीम बाइक होती है ! आज कावासाकी कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी कई शानदार लुक वाली स्पोर्ट्स बाइक को लांच किया है !

कंपनी ने थोड़े समय पहले ही अपनी कावासाकी निंजा 300 बाइक के नए वेरिएंट को अपडेट वर्जन में लांच किया है ! जो हर युवा को इसके लुक और फीचर्स से दीवाना बना रही है ! कंपनी ने इस बाइक को नए कलर ऑप्शन और फीचर्स के साथ भारत में लांच किया है !

कावासाकी की ये बहेतरीन लुक और फीचर्स वाली निंजा 300 बाइक पुरे भारत में हर किसी युवा को सबसे ज्यादा पसंद आई है क्यूंकि कंपनी ने इसका लुक और फीचर्स काफी बहेतर दिए है जिसकी बिक्री काफी तेजी से बढ़ रही है !

इसी की डिमांड को देखते हुए कंपनी ने अपनी कावासाकी निंजा 300 बाइक को अपडेट वर्जन और नए फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में उतारा है ! आइए जानते है इस बाइक के कुछ नए फीचर्स और कीमत के बारे में !

कावासाकी निंजा 300 इंजन 

कावासाकी निंजा 300 बाइक के इंजन की बात करे! तो इसमें आपको 296 सीसी का पैरेलल ट्विन इंजन दिया गया है! जो 38.8 पीएस की अधिकतम पावर और 26.1 एनएम का टार्क जनरेट करता है !

कंपनी ने इस बाइक को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है ! इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 30 kmpl का शानदार माइलेज मिल जाता है ! इस बाइक के अगले और पिछले टायर में डबल डिस्क ब्रेक दिया है !

Kawasaki Ninja 300 फीचर्स 

कावासाकी निंजा 300 बाइक में 17 इंच के एलॉय व्हील्स देखने को मिल जाती है! वही इस बाइक के आगे की तरफ 37mm का टेलीस्कोपिक सस्पेंशन दिया गया है ! इस बाइक में आपको ड्यूल चैनल एबीएस सिस्टम देखने को मिल जाता है !

साथ ही आपको इसमें डिजिटल ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर और ट्रिप मीटर जैसे कई नए फीचर्स मिल जाते है ! कंपनी ने इस बाइक का फ्यूल टैंक 17 लीटर का दिया है !

कीमत 

कावासाकी निंजा 300 बाइक को भारत में दो नए कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है! जिसमे आपको कैंडी लाइम ग्रीन और मैटेलिक मूनडस्ट ग्रे साथ मिल जाती है !

इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 3.43 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच किया है !


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।