1. Home
  2. Auto

नई Kia EV6: जानिए इसकी विशेषताएं, स्पेसिफिकेशन्स और रिलीज की तारीख!

नई Kia EV6: जानिए इसकी विशेषताएं, स्पेसिफिकेशन्स और रिलीज की तारीख!
हाल ही में, किआ नेupdated ev6 की कुछ photo दिखाई हैं, जिनमें कार के हेडलैंप और टेललैंप की डिजाइन शामिल है. 

अगर आप धांसू इलेक्ट्रिक कार ढूंढ रहे हैं, तो Kia EV6 जल्द इंडियन मार्केट में आने वाली है, ये शानदार कार पहले ही मार्केट में धमाल मचा रही है, और अब और भी बेहतर होने वाली है.

जी हां, किआ अपनी फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक कार को एक दमदार अपडेट देने की तैयारी में है, जिसमें नई फीचर्स के साथ-साथ पहले से भी ज्यादा रेंज मिलने वाली है. तो चलिए जानते हैं इस अपडेट के बारे में सारी जानकारी

नया अवतार 

हाल ही में, किआ नेupdated ev6 की कुछ photo दिखाई हैं, जिनमें कार के हेडलैंप और टेललैंप की डिजाइन शामिल है. हालांकि, ये अपडेट ज्यादा कॉस्मेटिक नहीं लग रहे – डिजाइन में कोई बड़े बदलाव की उम्मीद नहीं है. असली मजा तो अंदर के फीचर्स और परफॉर्मेंस में आने वाला है

अत्याधुनिक फीचर्स

जहां तक फीचर्स की बात है, तो नई ईवी6 में एक बिल्कुल नया इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलने की संभावना है. साथ ही, कंपनी और भी ज्यादा कम्फर्ट फीचर्स देने वाली है, जो आपकी हर ड्राइव को यादगार बना देंगे.

रेंज 

अपडेट का सबसे बड़ा सुधार इसकी बढ़ी हुई रेंज होने वाली है. किआ नई ईवी6 में 84kWh का बड़ा बैटरी पैक देने वाली है, जो कुछ समय पहले अपडेटेड आयोनिक 5 में भी दिया गया था. ये नया बैटरी पैक आपको पहले से भी रेंज दे सकता है.

अभी जो मॉडल भारत में बिक रहा है, उसमें 77.4kWh का बैटरी पैक आता है. तो दोस्तों अगर आप लम्बी टूर का प्लान बना रहे हो तो ये कार आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

किआ ईवी6 को इस अपडेट के बाद मर्सिडीज-बेंज ईक्यूबी और बीएमडब्ल्यू i4 जैसी लग्जरी इलेक्ट्रिक कारों को कड़ी टक्कर मिलने वाली है. ज्यादा रेंज और नए फीचर्स के साथ, ये कार पहले से भी ज्यादा आकर्षक बन जाएगी.

वैसे, किआ का असली इलेक्ट्रिक धमाका तो अभी बाकी है, कंपनी 2025 में एकदम नई कैरेंस ईवी लाने वाली है, जिसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. अगर आप एक दमदार इलेक्ट्रिक कार लेने का विचार कर रहे हैं, तो नई किआ ईवी6 का इंतजार करना आपके लिए फायदेमंद हो सकता है.

इस कार में आपको पावरफुल परफॉर्मेंस, शानदार फीचर्स और लंबी रेंज का एक शानदार पैकेज देखने को मिलता है.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।