1. Home
  2. Auto

नया लुक, नए फीचर, और नई कीमत: मारुति स्विफ्ट और महिंद्रा XUV300 का नया अवतार

नया लुक, नए फीचर, और नई कीमत: मारुति स्विफ्ट और महिंद्रा XUV300 का नया अवतार
आने वाले महीनों में महिंद्रा और मारुति अपनी पॉपुलर बजट सेगमेंट की दो कारों का अपडेटेड वर्जन लॉन्च करने वाली है। इनमें महिंद्रा XUV300 और मारुति सुजुकी स्विफ्ट शामिल हैं। 

अगर आप आने वाले महीनों में नई कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। भारतीय ग्राहकों के बीच बजट सेगमेंट की कारें सबसे अधिक बिकती हैं। इनमें मारुति स्विफ्ट, टाटा पंच, महिंद्रा XUV300 और किया सोनेट जैसी कार शामिल हैं।

अधिकतर कंपनियां समय बीतने के साथ-साथ अपनी पॉपुलर कारों का फैसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करते रहती हैं। ऐसे में आने वाले महीनों में महिंद्रा और मारुति अपनी पॉपुलर बजट सेगमेंट की दो कारों का अपडेटेड वर्जन लॉन्च करने वाली है।

इनमें महिंद्रा XUV300 और मारुति सुजुकी स्विफ्ट शामिल हैं। आइए जानते हैं अपकमिंग फेसलिफ्टेड कारों के बारे में विस्तार से।

Maruti Swift Facelift

भारत में सबसे अधिक कर की बिक्री करने वाली कंपनी मारुति सुजुकी अपनी बेस्ट सेलिंग कर स्विफ्ट का अपडेटेड वर्जन लॉन्च करने जा रही है। शादी की बीते साल 2023 में मारुति स्विफ्ट भारत की सबसे अधिक बिकने वाली कर रही थी।

अब अपडेटेड मारुति सुजुकी स्विफ्ट के एक्सटीरियर और इंटीरियर में बड़े बदलाव की संभावना जताई जा रही है।

बता दें कि फेसलिफ्टेड मारुति स्विफ्ट में एक नया 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है जो 82bhp की अधिकतम पावर और 112Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा।

Mahindra XUV300

महिंद्रा XUV300 कंपनी की एकमात्र सब–कॉम्पैक्ट एसयूवी है। अब कंपनी आने वाले महीनों में महिंद्रा XUV300 का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करने जा रही है।

अपडेटेड XUV300 के एक्सटीरियर और इंटीरियर में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। अपकमिंग एसयूवी के केबिन में एक बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया जाएगा।

इसके अलावा, कंपनी XUV300 फेसलिफ्ट में पैनोरमिक सनरूफ भी ऑफर कर सकती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।