1. Home
  2. Auto

नई Maruti कार का नया लुक, जानिए क्या है खासियत और कीमत?

नई Maruti कार का नया लुक, जानिए क्या है खासियत और कीमत?
2024 Ertiga को एक नया और स्टाइलिश लुक दिया गया है. आगे की तरफ नई क्रोम ग्रिल और LED हेडलैंप्स इसे आकर्षक बनाते हैं. 

यदि आप ढूंढ रहे हैं एक ऐसी 7-सीटर कार जो आपके पूरे परिवार के लिए आरामदायक और किफायती हो? तो नई 2024 Maruti Ertiga आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकती है।

यह कार दमदार इंजन, शानदार माइलेज और ढेर सारे फीचर्स के साथ आती है. चलिए आज इस कार को करीब से जानते हैं और देखते हैं कि ये आपकी गाड़ी बनने के लिए कितनी सही है.

स्टाइलिश लुक और आरामदायक इंटीरियर

2024 Ertiga को एक नया और स्टाइलिश लुक दिया गया है. आगे की तरफ नई क्रोम ग्रिल और LED हेडलैंप्स इसे आकर्षक बनाते हैं. वहीं अंदर की तरफ आपको प्रीमियम फैब्रिक सीट्स, एडजस्ट होने वाली दूसरी और तीसरी रो सीटें मिलती हैं. साथ ही, ज़्यादा सामान रखने के लिए काफी जगह भी है.

दमदार इंजन और शानदार माइलेज

Maruti Ertiga 2024 में आपको 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 103 PS की पावर और 137 Nm का टॉर्क देता है. इसके साथ ही, आपको CNG का ऑप्शन भी मिलता है.

पेट्रोल मॉडल 20.51 किमी/लीटर का माइलेज देता है, वहीं CNG मॉडल 26.11 किमी/ किलो की शानदार माइलेज देता है. दोनों ही ऑप्शन कम बजट में चलने के लिए बेहतरीन हैं.

फीचर्स की भरमार

नई Ertiga फीचर्स के मामले में भी पीछे नहीं है. इसमें आपको 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पैडल शिफ्टर्स और बहुत कुछ मिलता है.

साथ ही, सुरक्षा के लिए इसमें डुअल एयरबैग्स, ABS और EBD जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.

तो आखिर Ertiga 2024 आपके लिए सही है?

अगर आप एक 7-सीटर कार की तलाश में हैं जो किफायती होने के साथ-साथ आरामदायक और फीचर्ड भी हो तो Maruti Ertiga 2024 आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकती है. यह कार खासकर बड़ी फैमिली या घूमने-फिरने के शौकीन लोगों के लिए काफी पसंद की जा रही है.

इस गाड़ी की कीमत 8.64 लाख रुपये से शुरू होती है, जो कि इस सेगमेंट में काफी कॉम्पिटिटिव (competitive) है. टेस्ट ड्राइव लेकर आप खुद इस कार को अनुभव कर सकते हैं और फिर फैसला ले सकते हैं.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।