1. Home
  2. Auto

नई Tata Sumo 2024: दमदार इंजन और लग्जरी फीचर्स से Creta को देती है मात!

नई Tata Sumo 2024: दमदार इंजन और लग्जरी फीचर्स से Creta को देती है मात!
Tata Sumo 2024 के सबसे खास इसकी पावरफुल इंजन है, आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इस फोर व्हीलर में 2.0 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है। 

Tata Sumo 2024 : भारत की प्रमुख दिग्गज चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने हमेशा से ही अपने धाकड़ फोर व्हीलर की बदौलत भारतीय बाजार में आकर्षक छवि बनाई है।

इसी छवि को बरकरार रखने, कंपनी ने हाल ही में अपनी एक और धाकड़ फोर व्हीलर को भारतीय बाजार में पेश कर दी है। इस फोर व्हीलर मॉडल का नाम Tata Sumo 2024 है, जो कि अपने पावरफुल इंजन और आधुनिक फीचर्स के लिए खूब प्रसिद्धि हो रही है।

Tata Sumo 2024 के फिचर्स

बात अगर मिलने वाले फीचर्स की करें तो इस फोर व्हीलर में Creta से भी बेहतर फीचर्स दिए गए हैं। फीचर्स के मामले में इसमें डिजिटल टच स्क्रीन सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ABS ब्रेकिंग सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर, 6 एयरबैग, शानदार साउंड सिस्टम, स्टेरिंग माउंटेन कंट्रोल और सीट बेल्ट के साथ कई आधुनिक फीचर्स दी गई है।

Tata Sumo 2024 के पावरफुल इंजन

Tata Sumo 2024 के सबसे खास इसकी पावरफुल इंजन है, आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इस फोर व्हीलर में 2.0 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है। जो की न सिर्फ गाड़ी को अधिक शक्तिशाली बनती है।

बल्कि इस इंजन में आपको काफी शानदार माइलेज भी देखने को मिल जाता है। इस इंजन को लेकर कंपनी का दावा है कि यह पावरफुल इंजन भारतीय सड़कों पर बेहतर प्रदर्शन करने में सक्षम हैं।

Tata Sumo 2024 की कीमत

टाटा मोटर्स की तरफ से हाल ही में लॉन्च की गई Tata Sumo 2024 की कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजार में इस फोर व्हीलर की शुरुआती एक्सो शोरूम कीमत मात्र 12 लाख रुपए रखी गई है।

यही वजह है कि मिड रेंज सेगमेंट में आने वाली यह आकर्षक फोर व्हीलर लोगों के बीच काफी प्रसिद्ध हो रही है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।