1. Home
  2. Auto

नई WagonR: स्टाइलिश, स्मार्ट, और पहले से भी ज्यादा दमदार!

नई WagonR: स्टाइलिश, स्मार्ट, और पहले से भी ज्यादा दमदार!
अपनी जरूरत के हिसाब से आप चुन सकते हैं वैगन आर के दो दमदार इंजन ऑप्शन्स में से एक. 1.0 लीटर का इंजन 67 bhp की पावर और 90 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. 

जैसे की आप सभी को पता ही होगा की मारुती की कार इंडिया में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। तो दोस्तों अगर आप एक ऐसी कार ढूंढ रहे हैं जो हो स्टाइलिश, फीचर्ड लोडेड और किफायती?

तो आपकी तलाश खत्म हो चुकी है, मारुति सुजुकी वैगन आर लाए हैं आपके लिए एक बेस्ट पैकेज, जो न सिर्फ आपके बजट में फिट बैठता है बल्कि हर राइड को बना देता है मजेदार और आरामदायक. तो दोस्तों चलिए जानते है इस धांसू कार के बारे में

धांसू फीचर्स

मारुति सुजुकी WagonR आपको इस मामले में बिल्कुल निराश नहीं करेगी. टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रिमोट सेंट्रल लॉकिंग, इलेक्ट्रिक विंडो, फोल्डेबल और इलेक्ट्रिक ओआरवीएम, रियर विंडो डिफॉगर और रियर वाइपर जैसी शानदार सुविधाओं के साथ ही डेटा डिस्प्ले जैसी छोटी-छोटी चीजें आपकी हर ड्राइव को बना देंगी स्पेशल.

सुरक्षा 

मारुति सुजुकी हमेशा से ही जानी जाती है अपनी गाड़ियों की सुरक्षा के लिए. वैगन आर में भी कंपनी ने कोई कमी नहीं छोड़ी है. डुअल एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), सीटबेल्ट प्री-टेंशनर, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक, रिवर्स पार्किंग सेंसर और रिवर्स कैमरा जैसे फीचर्स आपको और आपके परिवार को हर रास्ते पर सुरक्षित रखेंगे.

शानदार इंजन 

अपनी जरूरत के हिसाब से आप चुन सकते हैं वैगन आर के दो दमदार इंजन ऑप्शन्स में से एक. 1.0 लीटर का इंजन 67 bhp की पावर और 90 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं, 1.2 लीटर का इंजन 82 bhp की पावर और 113 Nm का टॉर्क देने में सक्षम है. दोनों ही इंजन बेहतरीन माइलेज देने के साथ-साथ राइड को बनाते हैं आरामदायक.

कीमत

अगर कीमत की बात करे तो मारुति वैगन आर की सबसे बड़ी खासियत है इसकी किफायती कीमत. इसकी शुरुआती रेंज लगभग 6 लाख रुपये से शुरू होती है. साथ ही, यह कार आपको बेहतरीन माइलेज भी देती है अगर लम्बी टूर के लिए निकलना है तो आपके लिए ये कार सबसे बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।