1. Home
  2. Auto

Nexus: स्मार्ट, स्टाइलिश, और सस्ती - सिर्फ आपके लिए!

Nexus: स्मार्ट, स्टाइलिश, और सस्ती - सिर्फ आपके लिए!
Ampere Nexus की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी आपको परेशानी से बचाती है. ये स्कूटर मात्र 3.3 घंटे में 0 से 100% तक चार्ज हो जाता है. 

अगर आप एक दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं, जो तेज रफ्तार के साथ शानदार रेंज और नई टेक्नोलॉजी से भरपूर हो, तो आपके लिए Ampere Nexus एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है. आइए, इस स्कूटर के बारे में विस्तार से जानते हैं.

प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर

Ampere Nexus कंपनी की तरफ से पेश किया गया एक प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर है. ये दो वेरिएंट्स – EX और ST में आता है. दोनों ही वेरिएंट्स में आपको स्टाइलिश डिजाइन, दमदार परफॉर्मेंस और फीचर्स का खूब भरपूर मात्रा मिलता है.

अगर आप रोज़ के सफर के लिए एक ऐसा स्कूटर चाहते हैं जो ना सिर्फ रेंज में माहिर हो बल्कि रफ्तार के मामले में भी पीछे ना रहे, तो Nexus आपके लिए एक अच्छा चुनाव हो सकता है.

दमदार परफॉर्मेंस और रफ़्तार

Ampere Nexus किसी भी रास्ते पर आपको निराश नहीं करेगा. इसमें 4kW की इलेक्ट्रिक मोटर लगी है जो आपको एक शानदार परफॉर्मेंस देती है. ये स्कूटर मात्र कुछ ही सेकंड्स में 0 से 40 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ लेता है.

वहीं, इसकी टॉप स्पीड 93 किमी प्रति घंटा है. अगर आप हाईवे पर भी आराम से चलना चाहते हैं तो Nexus आपको आसानी से वह रफ्तार दे सकता है.

रेंज

Ampere Nexus दो रेंज ऑप्शन के साथ आता है. EX वेरिएंट में आपको 120 किमी की रेंज मिलती है, वहीं ST वेरिएंट में ये रेंज 140 किमी तक हो जाती है.

ये रेंज आपके शहर के रोज़मर्रा के इस्तेमाल के लिए काफी है. आप एक बार फुल चार्ज पर ऑफिस, घूमने फिरने या मार्केट के लिए आसानी से जा सकते हैं.

तेज़ चार्जिंग

Ampere Nexus की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी आपको परेशानी से बचाती है. ये स्कूटर मात्र 3.3 घंटे में 0 से 100% तक चार्ज हो जाता है. यानी आप ऑफिस के काम के दौरान या फिर कहीं रुककर चाय पीने के वक्त भी इसे चार्ज कर सकते हैं.

फीचर्स 

Ampere Nexus को कई आधुनिक फीचर्स से लैस किया गया है, जो इसे और भी खास बनाते हैं. इसमें आपको मिलता है:Nex.IO टेक्नोलॉजी, डिजिटल स्पीडोमीटर, LED हेडलाइट और टेललाइट, अलॉय व्हील्स जैसे धांसू फीचर्स देखने को मिल सकता है

कीमत

अब बात करते है कीमत की इस धांसू स्कूटर की कीमत शोरूम में ₹ 1,17,596O है , अगर आप इसको खरीदने की इच्छा रखते है तो इतना पैसा खर्च करना पड़ेगा।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।