1. Home
  2. Auto

Nissan ला रही है Creta और Seltos को चुनौती देने वाली धांसू SUV, जानिए लॉन्च डेट, फीचर्स और कीमत

Nissan ला रही है Creta और Seltos को चुनौती देने वाली धांसू SUV, जानिए लॉन्च डेट, फीचर्स और कीमत
Nissan magnite 2024 इस गाड़ी मैं आपको काफी ही कमाल के इंजन मिल जाता है। इस गाड़ी मैं आपको 2 इंजन विकल्प मिल जाता है।

Nissan magnite 2024 अगर आप भी कर रहे हैं एक भोकली सव का इंतजार तो हो या यह तैयार क्योंकि आपके लिए निशान की तरफ से एक बहुत ही खुशखबरी है शुरू से ही अपने भौकाली अंदाज की एसयूवी निर्माण करने के लिए यह कंपनी जानी जाती है इस बार फिर से इस कंपनी के द्वारा तहलका मचाया जा सकता है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के माने इंसान कंपनी के द्वारा काफी तगड़ी एसयूवी को लांच किया जा सकता है। हम जिसे व की बात कर रहे हैं उसे एसयूवी का नाम है। Nissan magnite 2024 तो आज हम इस आर्टिकल में जाने की इस गाड़ी में क्या-क्या है खास कैसे हैं फीचर्स माइलेज और कीमत।

New Nissan magnite 2024 के संभावित फीचर्स 

Nissan magnite 2024 इस गाड़ी मैं आपको कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल सकते है। इस गाड़ी मैं आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हैडलाइट, सनरूफ, एंड्रॉयड प्ले और एप्पल कार प्ले, यूएसबी पोर्ट, चार्जिंग पोर्ट, क्रूज कंट्रोल क्लाइमेट कंट्रोल ए/सी वेंट, क्लासिक डैशबोर्ड, आरामदायक इंटीरियर जैसे और भी कई आधुनिक फ्रेटर्स आपको इस गाड़ी मैं देखें को मिल जायेंगे।

जिनका उपयोग कर के आप अपने आरिफ को आरामदायक बना सकेंगे।

New Nissan magnite 2024 का इंजन और माइलेज 

Nissan magnite 2024 इस गाड़ी मैं आपको काफी ही कमाल के इंजन मिल जाता है। इस गाड़ी मैं आपको 2 इंजन विकल्प मिल जाता है। जिसमे पहला 1.0 नेचुरली पेट्रोल मिल जाता है।

जो की 72 पा की पॉवर और 96 एनएम का टार्क जनरेट करने मैं सक्षम रहेगा। बात की जाए दूसरे इंजन की तो 1.2 टर्बो पेट्रोल इंजन मिलता है। जो की 100 पीएस की पावर और 160 एनएम का टार्क जनरेट करने मैं सक्षम रहेगा।

इसके साथ 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी देखने को मिल सकता है। साथ ही साथ बात करे इसके माइलेज की तो यह गाड़ी आराम से 18 से 20 किलोमीटर तक का माइलेज दे सकता है।

New Nissan magnite 2024 का कीमत और लॉन्च डेट

Nissan magnite 2024 इस गाड़ी की शुरुवाती कीमत की बात करे तो आपको बता दे की इस गाड़ी की शुरुवाती कीमत 6 लाख रुपए से 12 लाख रुपए के बीच मैं हो सकता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।