1. Home
  2. Auto

निसान ला रही है भारत में अपनी दमदार गाड़ी, देखें फीचर्स, कीमत और माइलेज

निसान ला रही है भारत में अपनी दमदार गाड़ी, देखें फीचर्स, कीमत और माइलेज
इस गाड़ी मैं आपको काफी ही आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते है। इस गाड़ी मैं आपको काफी ही आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते है। 

Nissan X trail भारतीय मार्केट मैं आज कल एक से बढ़कर एक 4 व्हीलर को लांच किया जा रहा है। इसी बीच भारत की सबसे पॉपुलर 4 व्हीलर निर्माता कम्पनी के तरफ एक कमाल की गाड़ी को भारतीय मार्केट मैं लॉन्च किया जा रहा है।

हम जिस गाड़ी की बात कर रहे है। इस गाड़ी का नाम है। Nissan X trail तो आज हम इस आर्टिकल मैं जानने की इस गाड़ी मैं क्या क्या है। खास। कैसे है फीचर्स , कीमत और माइलेज।

New Nissan X trail के फीचर्स 

इस गाड़ी मैं आपको काफी ही आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते है। इस गाड़ी मैं आपको काफी ही आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते है। इस गाड़ी मैं आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी, हैडलाइट सनरूफ, एंड्रॉयड प्ले और एप्पल कार प्ले, यूएसबी पोर्ट, चार्जिंग पोर्ट, क्रूज कंट्रोल, क्लाइमेट कंट्रोल, ए/सी वेंट, जैसे और भी कई आधुनिक फीचर्स आपको इस गाड़ी मैं देखने को मिल जाते है।

इन सभी फीचर्स का इस्तेमाल कर के आप अपने राइड को आरामदायक बना सकेंगे।

New Nissan X trail का इंजन और माइलेज

 Nissan X trail इस गाड़ी मैं आपको काफी ही कमाल का इंजन मिल जाता है। इस गाड़ी मैं आपको 1995 सीसी का इंजन मिल जाता है। जो की काफी ही अच्छा पावर और टार्क जनरेट करने मैं सक्षम है।

इस गाड़ी के साथ आपको 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी देखने को मिल सकता है। साथ ही साथ बात की जाए इस गाड़ी के मेला की तो आपको बता दे की इस गाड़ी का माइलेज काफी ही कमाल का है। इस गाड़ी के माइलेज की बात करे तो 14 किलोमीटर से 16 किलोमीटर तक है।

New Nissan X trail का कीमत 

Nissan X trail इस गाड़ी की शुरुवाती कीमत की बात करे तो आपको बता दे की इस गाड़ी की शुरुवाती कीमत लगभग 6 लाख रुपए से 8 लाख रुपया के बीच मैं है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।