1. Home
  2. Auto

Creta को टक्कर देने आई Nissan Magnite: दमदार इंजन, शानदार डिजाइन और प्रीमियम फीचर्स

Creta को टक्कर देने आई Nissan Magnite: दमदार इंजन, शानदार डिजाइन और प्रीमियम फीचर्स
बात की जाए इस शानदार गाड़ी के इंजन और माइलेज के बारे में तो Nissan Magnite में काफी शानदार देखने को मिल जाता है। 

इंडियन मार्केट सनरूफ वाली गाड़ियों की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है। लोग अपने गाड़ी को स्टाइलिश लुक के साथ आरामदायक भी बनाना चाहते हैं। इसी चीज को ध्यान में रखते हुए Nissan ने अपनी शानदार कार कार का फेसलिफ्ट मॉडल को लॉन्च किया है जो 2020 में लांच हुई थी।

इस शानदार गाड़ी का नाम Nissan Magnite है।इस दमदार गाड़ी में पावरफुल इंजन के साथ प्रीमियम फीचर्स देखने को मिलते है और यह गाड़ी क्रेटा को जोरदार टक्कर देती है।

इस शानदार गाड़ी में आपको पावरफुल इंजन के साथ लाजवाब माइलेज देखने को मिलता है और इस गाड़ी का डिजाइन भी काफी ज्यादा लग्जरी तरीके से डिजाइन किया गया है।

दमदार इंजन और बेहतरीन माइलेज

बात की जाए इस शानदार गाड़ी के इंजन और माइलेज के बारे में तो Nissan Magnite में काफी शानदार देखने को मिल जाता है। इस शानदार गाड़ी में 1.0 लीटर नैचुरली-एस्पिरेटेड और टर्बोचार्ज इंजन का अपग्रेड वर्जन दिया जाएगा।

नॉर्मल इंजन आपको 20 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज देगी वही टर्बो इंजन की बात की जाए तो आपको 17.4 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज देने वाली है। कुल मिलाकर ये गाड़ी आपको लाजवाब माइलेज के साथ बेहतरीन परफॉरमेंस दें वाला है।

डिज़ाइन और इंटीरियर्स

इस शानदार Nissan Magnite गाड़ी के डिजाइन और इंटीरियर के बारे में बात की जाए तो इसका डिजाइन काफी ज्यादा लग्जरी तरीके से डिजाइन किया गया है और इसका इंटीरियर काफी ज्यादा आरामदायक है।

इस शानदार गाड़ी के इंटीरियर में आपको लेदर सीट्स, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल। ये सभी फीचर्स इसे एक लक्ज़री कार बनाते हैं और आपकी ड्राइव को और भी शानदार बनाते हैं।

सेफ्टी फीचर्स

Nissan Magnite में आपके सेफ्टी कभी खास ध्यान रखा गया है इस शानदार गाड़ी में आपको 6 एयरबैग्स मिलेंगे, जिनमें डुअल फ्रंट एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), हिल स्टार्ट असिस्ट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

ये सारे फीचर्स मिलकर आपको एक सेफ ड्राइविंग का एक्सपीरियंस देंगे। सेफ्टी के इन फीचर्स के साथ, आप और आपके परिवार को हर सफर में सेफ्टी की गारंटी मिलती है।

कीमत और अवेलेबिलिटी

इस शानदार गाड़ी की कीमत और अवेलेबिलिटी के बारे में बात की जाए तो इस शानदार गाड़ी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 5.97 लाख रुपए है और इसके टॉप मॉडल को खरीदने के लिए आपको 10 लाख रूपये तक खर्च करना पड़ सकता है।

यह कीमत पर यह गाड़ी काफी शानदार फीचर और लाजवाब माइलेज के साथ काफी शानदार ऑप्शन बनकर नजर आ रही है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।