1. Home
  2. Auto

अब कम दाम में भी हीरो का बाइक: ₹40,000 का धमाकेदार ऑफर!

अब कम दाम में भी हीरो का बाइक: ₹40,000 का धमाकेदार ऑफर!
 Hero Passion Pro की डिजाइन काफी आकर्षक और स्टाइलिश है. इसमें आपको हेडलाइट्स के नीचे क्रोम फिनिश, फ्यूल टैंक पर ग्राफिक्स और स्पोर्टी स्प्लिट सीट्स जैसी चीजें मिलती हैं. 

आज के समय में सभी के पास बाइक है , लेकिन कुछ लोगो के पास बजट ज्यादा ना होने की वजह से नया बाइक खरीद नहीं सकते है लेकिन दोस्तों अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है ,अब मात्र ₹40,000 में Hero Passion Pro आपका हो सकता है , लेकिन कैसे आइये जानते है इस बाइक के बारे में और कहाँ से ले भी बताते है

दमदार परफॉर्मेंस और माइलेज

Hero Passion Pro 113.2 सीसी एयर-कूल्ड, फोर-स्ट्रोक BS6 इंजन के साथ आती है. यह इंजन 9 bhp की पावर और 9.3 Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

दमदार इंजन के साथ ही यह बाइक बेहतरीन माइलेज भी देती है. कंपनी का दावा है कि पैशन प्रो 68.21 kmpl की माइलेज देती है, जो इसे शहर में रोज़ाना सफर करने वालों के लिए काफी किफायती बनाती है.

आधुनिक फीचर्स 

 Hero Passion Pro सिर्फ दमदार परफॉर्मेंस और माइलेज ही नहीं बल्कि कई आधुनिक फीचर्स से भी लैस है. इसमें आपको सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट्स (DRLs), फाइंड मी फीचर और Hero’s i3S technology जैसी चीजें मिलती हैं.

सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में आपको स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, फ्यूल गेज और ट्रिप मीटर जैसी जरूरी जानकारी मिल जाती है. वहीं, DRLs न सिर्फ बाइक को आकर्षक बनाती हैं बल्कि दिन में भी विज़िबिलिटी बढ़ाती हैं.

फाइंड मी फीचर parking करते वक्त काफी काम आता है, खासकर भीड़भाड़ वाली जगहों में. Hero’s i3S technology इंजन को खाली में चलने पर ऑटोमैटिकली बंद कर देती है, जिससे ईंधन की बचत होती है.

आकर्षक डिजाइन और वेरिएंट्स  

 Hero Passion Pro की डिजाइन काफी आकर्षक और स्टाइलिश है. इसमें आपको हेडलाइट्स के नीचे क्रोम फिनिश, फ्यूल टैंक पर ग्राफिक्स और स्पोर्टी स्प्लिट सीट्स जैसी चीजें मिलती हैं.

साथ ही, पैशन प्रो चार वेरिएंट्स – Drum, Drum CBS, Disc, और Disc CBS में उपलब्ध है. इन सभी वेरिएंट्स में आपको कुछ ना कुछ खास फीचर्स मिलते हैं.

कीमत

अब बात करते है कीमत की अगर आपके पास बजट की कमी है तो आप इस बाइक को मात्र 40 हजार में ले सकते है , जी हाँ दोस्तों क्विकर की वेबसाइट में ये बाइक मात्र 40 हजार में लिस्ट है , बाइक की कंडीशन अभी सही है कोई भी प्रॉब्लम नहीं है।

2016 मॉडल की ये बाइक मात्र 10,700 KM तक चली है। अगर आप इस बाइक को खरीदने की इच्छा रखते है तो ओनर से बात करके ले सकते है


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।