1. Home
  2. Auto

Honda Amaze Festive Variant : अब इतने कम में मिलेगी 7 लाख की सेडान, कंपनी ने बेस वैरिएंट की कीमतों को कर दिया कम

अब इतने कम में मिलेगी 7 लाख की सेडान, कंपनी ने बेस वैरिएंट की कीमतों को कर दिया कम
Honda City Festive Variant : होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड ने इस फेस्टिवल सीजन अपनी सेल्स बढ़ाने के लिए अपनी सेडान के फेस्टिव एडिशन को लॉन्च किया है। 

Honda Amaze Festive Variant : फेस्टिवल मंथ में आप होंडा की पॉपुलर सेडान अमेज को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तब ये सबसे बढ़िया मौका है। दरअसल, कंपनी ने इस सेडान के बेस वैरिएंट की कीमतों को कम कर दिया है। पहले अमेज के बेस वैरिएंट E की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 709,900 रुपए थी।

जिसे कंपनी ने घटाकर 689,000 रुपए कर दिया है। यानी इसकी कीमत में 2.94% की कटौती की गई है। कुल मिलाकर आप इस वैरिएंट को खरीदते हैं तब आपकी 20,900 रुपए की बचत हो जाएगी।

खास बात ये है कि कंपनी ने दूसरे वैरिएंट की कीमतों में कोई फेरबदल नहीं किया है।

फेस्टिव एडिशन भी लॉन्च किया

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड ने इस फेस्टिवल सीजन अपनी सेल्स बढ़ाने के लिए अपनी सेडान के फेस्टिव एडिशन को लॉन्च किया है। कंपनी ने होंडा सिटी का एलिगेंट एडिशन और होंडा अमेज का एलीट एडिशन लॉन्च किया है।

कंपनी इन एडिशन की लिमिटेड यूनिट ही सेल करेगी। इन सेडान को मैनुअल ट्रांसमिशन (MT) और कंटीन्यूअसली वेरिएबल ट्रांसमिशन (CVT) में खरीद पाएंगे। होंडा सिटी के V ग्रेड और होंडा अमेज के VX ग्रेड पर बेस्ड होंगे।

इन्हें 4 कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।फेस्टिव एडिनशन के फीचर्सहोंडा सिटी एलिगेंट एडिशन V ग्रेड पर बेस्ड है। इसे एमटी और सीवीटी ट्रांसमिशन के साथ खरीद पाएंगे।

होंडा सिटी एलिगेंट एडिशन के प्रमुख फीचर्स में LED के साथ ट्रंक स्पॉइलर, वायरलेस चार्जर (प्लग एंड प्ले प्रकार), फ्रंट फेंडर गार्निश, एलिगेंट एडिशन सीट कवर, स्लीक स्टेप इल्लुमिनेशन, एलिगेंट एडिशन बैज, लेग रूम लैंप शामिल हैं।

दूसरी तरफ, होंडा अमेज एलीट एडिशन एमटी और सीवीटी में मिलेगा। यह टॉप-ग्रेड VX पर बेस्ड है। इसके प्रमुख फीचर्स में LED के साथ ट्रंक स्पॉइलर, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (होंडा कनेक्ट ऐप में प्रदर्शित), फ्रंट फेंडर गार्निश, कम्फर्लेबल फ्रंट आर्मरेस्ट (स्लाइडिंग प्रकार), ORVM पर एंटी फॉग फिल्म, एलीट वैरिएंट सीट कवर, एलीट एडिशन स्टेप इल्लुमिनेशन, एलीट एडिशन बैज, टायर इन्फ्लेटर शामिल हैं।

फेस्टिव एडिनशन की कीमतें

होंडा अमेज एलीट एडिशन की एक्स-शोरूम कीमत मैनुअल वैरिएंट के लिए 9.04 लाख रुपए और सीवीटी वैरिएंट के लिए 9.86 लाख रुपए है।

वहीं होंडा सिटी एलिगेंट एडिशन की एक्स-शोरूम कीमत मैनुअल वैरिएंट के लिए 12.57 लाख रुपए और सीवीटी वैरिएंट के लिए 13.82 लाख रुपए है।

करवा चौथ पर भेजें ये Funny Karwa Chauth Jokes और ठहाके लगाकर हंसिए और सभी को प्रसन्‍न करें

Karwa Chauth पर लगाएं ये सुंदर Whatsapp Status और भेजें प्यार भरे Messages


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।