1. Home
  2. Auto

अब आप बिना बाइक खरीदे भी रॉयल एनफील्ड पर घूम सकते है दुनिया, जानिये कैसे

अब आप बिना बाइक खरीदे भी रॉयल एनफील्ड पर घूम सकते है दुनिया, जानिये कैसे
कंपनी की मोटरसाइकिल पर मिलने वाली ये सर्विस थर्ड-पार्टी के द्वारा दी जाती है। इनकी तरफ से मिलने वाली सर्विस लोगों को बिनी किसी परेशानी के दी जाती है।

रॉयल एनफील्ड को खरीदने की चाहत भले ही कई लोगों की पूरी ना हो पाए, लेकिन इस चलाने का शौक हर कोई पूरा करना चाहता है। लोगों के इस शौक को पूरा करने के लिए रॉयल एनफील्ड ने अपनी बाइक रेंटल सर्विस शुरू की थी।

अब कंपनी ने इस सर्विस को ग्लोबली लॉन्च कर दिया है। रॉयल एनफील्ड चलाने वाले शौक को अब 25 से अधिक देशों में पूरा कर पाएंगे। कंपनी ने इन देशों में 60 डेस्टिनेशन पर अपनी इस सर्विस को पहुंचा दिया है।

कंपनी की मोटरसाइकिल पर मिलने वाली ये सर्विस थर्ड-पार्टी के द्वारा दी जाती है। इनकी तरफ से मिलने वाली सर्विस लोगों को बिनी किसी परेशानी के दी जाती है। रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल किराए पर लेने के अलावा कोई व्यक्ति प्रोफेशनल गाइड या सेल्फ-गाइट पर्यटन का विकल्प चुन सकता है।

रॉयल एनफील्ड के माध्यम से टूर पैकेज बुक करना और मोटरसाइकिल किराए पर लेना कंपनी की वेबसाइट से कर सकते हैं। यहां रेंट की लिस्ट भी देख सकते हैं। वेबसाइट पर किराया और वापसी तक की सिक्योरिटी डिपोजिट अमाउंट देकर बुक कर सकते हैं।

कंपनी की तरफ से इस रॉयल एनफील्ड इंट्रोड्यूस ग्लोबल रेंटल एंट टूर्स (Royal Enfield Introduces Global Rentals and Tours) सर्विस को भारत के अलावा कई और देशों में भी ऑफर किया गया है।

इस सर्विस को इटली, फ्रांस, स्‍पेन, स्‍कॉटलैंड, टर्की, पेरू, अर्जेंटीना, इक्‍वॉडोर, वियतनाम, थाईलैंड, इंडोनेशिया, मोरक्‍को, साउथ अफ्रीका, भूटान, नेपाल सहित 25 से ज्‍यादा देशों में ऑफर किया जा रहा है।

कंपनी टूर्स के लिए क्‍लासिक 350, बुलेट 350, हंटर 350, सुपर मीटियोर 650, 650 ट्विन्‍स और हिमालयन जैसे मॉडल रेंट पर देगी।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।