1. Home
  2. Auto

Ola का जबरदस्त ऑफर, सिर्फ 4 हजार में ही मिलेगी एडवांस फीचर से लैस ये Electric स्कूटर

Ola का जबरदस्त ऑफर, सिर्फ 4 हजार में ही मिलेगी एडवांस फीचर से लैस ये Electric स्कूटर
ऐसे में अगर आपकी योजना इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की है तो पहले इसके फाइनेंस प्लान को जान लीजिए। 

Electric Scooter : ओला एस 1 प्रो (Ola S1 Pro) कंपनी की आकर्षक लुक वाली दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको पॉवरफुल बैटरी पैक के साथ ही जबरदस्त रेंज मिल जाता है। इसके फीचर्स भी काफी एडवांस हैं।

कंपनी की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अगर आप खरीदने की योजना बना रहे हैं तो इस रिपोर्ट में आज हम आपको इस स्कूटर से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारी देंगे। कंपनी अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर आकर्षक फाइनेंस प्लान भी उपलब्ध करा रही है।

Ola S1 Pro को घर ले जाएं महज 10 हजार रुपये में

ऐसे में अगर आपकी योजना इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की है तो पहले इसके फाइनेंस प्लान को जान लीजिए। कंपनी अपने सेल्स में इजाफा करना चाहती है। इसके लिए कंपनी महज 10 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर अपनी इस स्कूटर को उपलब्ध करा रही है। आ

पको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की भारतीय बाजार में कीमत 1,41,588 रुपये है। ऐसे में आपको बैंक से 3 साल के लिए लोन मिल जाता है।

उसके बाद 10 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करनी होती है। इस बाइक को खरीदने के लिए बैंक से मिले लोन को 4,521 रुपये की मंथली ईएमआई देकर चुका सकते हैं।

Ola S1 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

ओला एस 1 प्रो (Ola S1 Pro) इलेक्ट्रिक स्कूटर दमदार लिथियम आयन बैटरी पैक के साथ आती है। इसे एक बार फुल चार्ज करके 181 किलोमीटर की रेंज तक चलाया जा सकता है। इसमें लगा बैटरी पैक महज 4 से 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है।

इसकी टॉप स्पीड 116 किलोमीटर प्रति घंटा की है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर महज 2.9 सेकेंड 0 से लेकर 40 तक की स्पीड हासिल करने में सक्षम है। कंपनी की इस आकर्षक लुक वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको आधुनिक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ ही बेहतर सस्पेंशन सिस्टम मिल जाता है।

वहीं अगर आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेस्ट मौका है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।