1. Home
  2. Auto

अवसर सीमित: Hyundai Aura पर बंपर छूट और 28 किमी का माइलेज!

अवसर सीमित: Hyundai Aura पर बंपर छूट और 28 किमी का माइलेज!
हुंडई ऑरा (Hyundai Aura) पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर की बात करें तो जून 2024 में कंपनी इस मॉडल पर पूरे 33,000 का डिस्काउंट दे रही है।

हुंडई की ऑरा (Aura) इस समय भारतीय बाजार में तहलका मचा रही है। इसकी सबसे बड़ी वजह ऑरा (Aura) की कम कीमत और शानदार माइलेज है। अगर आप भी हुंडई ऑरा (Hyundai Aura) खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो यह खबर आपके काम की है।

जी हां, क्योंकि आज हम यहां पर आपको हुंडई ऑरा पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। कोरियाई कार निर्माता हुंडई अपनी ऑरा कार पर जून 2024 के महीने में तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

इस डिस्काउंट ऑफर के तहत आप पूरे 33,000 की बचत कर सकते हैं।आइए कंपनी द्वारा मिल रहे इस डिस्काउंट ऑफर के बारे में जरा विस्तार से जानते हैं।

हुंडई ऑरा पर 33,000 का डिस्काउंट

हुंडई ऑरा (Hyundai Aura) पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर की बात करें तो जून 2024 में कंपनी इस मॉडल पर पूरे 33,000 का डिस्काउंट दे रही है। इसमें 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है।

इसके अलावा कंपनी 3000 का कॉरपोरेट डिस्काउंट भी दे रही है। कुल मिलाकर ग्राहक इस मॉडल को घर लाकर अभी अपने पूरे 33,000 रुपये की बचत कर सकते हैं। अब आइए इस कार की खासियत पर एक नजर डालते हैं।

इंजन पावरट्रेन

हुंडई ऑरा में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 83ps की पावर और 114nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड AMT गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया गया है।

इसके अलावा ये CNG ऑप्शन के साथ भी आती है। CNG मोड पर ये 69ps की पावर और 95.2nm का टॉर्क जेनरेट करती है। इस इंजन के साथ इसमें केवल 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स ही दिया गया है।

फीचर्स क्या हैं?

हुंडई ऑरा के फीचर्स की बात करें तो इस सब-4 मीटर सेडान कार में 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमेटिक AC, वायरलैस फोन चार्जर और ऑटो हेडलाइट्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

वहीं, अगर इसके सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो पैसेंजर सेफ्टी के लिए इसमें 6 एयरबैग (4 एयरबैग स्टैंडर्ड), रियर पार्किंग कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल असिस्ट, व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS) जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

कीमत कितनी है?

हुंडई ऑरा कार 4 वैरिएंट E, S, SX और SX (O) में उपलब्ध है। हुंडई ऑरा के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 6.49 लाख रुपये से शुरू होती है और 9.05 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।