1. Home
  2. Auto

महज 8000 रुपये अपनी बनाएं Hero की आकर्षक Splendor Plus

महज 8000 रुपये अपनी बनाएं Hero की आकर्षक Splendor Plus
इसकी शुरूआती कीमत 72,076 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है और ऑन-रोड जाने पर कीमत 86,787 रुपये हो जाती है। अब अगर आप यह बाइक खरीदना चाहते हैं।

Hero Splendor Plus : Hero लोकप्रिय वाहन निर्माता कंपनी है और इसकी बाजार में शानदार बाइक मौजूद हैं। इनमें से कुछ बाइक तो ऐसी हैं, जो बेहद पसंद की जाती हैं। जैसे Hero Splendor की बात की जाए तो यह बाइक आज भी बेहद पसंद की जाती है।

यही नहीं यह बाइक कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक है। देखा जाए तो हीरो स्प्लेंडर प्लस को उसके दमदार इंजन और स्टाइलिश लुक के लिए पसंद किया जाता है।इसमें काफी तगड़े फीचर्स मिलते हैं।

इस बाइक ने अपने दमदार इंजन, शानदार फीचर्स, मजबूती और बेहतर माइलेज के चलते लोगों के बीच अपनी पकड़ बना रखी है।हम यहां पर Hero Splendor के बेस वेरिएंट की बात कर रहे हैं।

इसकी शुरूआती कीमत 72,076 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है और ऑन-रोड जाने पर कीमत 86,787 रुपये हो जाती है। अब अगर आप यह बाइक खरीदना चाहते हैं।

लेकिन आपके पास 80 हजार का बजट नहीं है तो आप आसान फाइनेंस प्लान यह बाइक खरीद सकते हैं। आपको डाउनपेमेंट के तौर पर सिर्फ 8000 रुपये देने होंगे।

Hero Splendor Plus का फाइनेंस प्लान

अगर आप इस बाइक को फाइनेंस प्लान के तहत खरीदते हैं तो आपको बैंक से 78,787 रुपये का लोन लेना होगा। इसके बाद बाइक खरीदने के लिए 8000 रुपये की डाउनपेमेंट देनी होगी।

बाकी की रकम चुकाने के लिए आपको 2,531 रुपये की मंथली ईएमआई देनी होगी। बैंक लोन को चुकाने के लिए 3 साल का समय दिया जाएगा। वहीं लोन की रकम के साथ 9.7 फीसदी सालाना दर से ब्याज देना होगा।

Hero Splendor Plus स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक में 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 8 ps की पावर और 8.02 Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है।

इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स जोड़ा गया है। माइलेज की बात करें तो यह बाइक 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है। माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।