1. Home
  2. Auto

कम दाम में दमदार बाइक! इन प्लेटफॉर्म पर मिल रहे हैं बेहतरीन ऑफर

कम दाम में दमदार बाइक! इन प्लेटफॉर्म पर मिल रहे हैं बेहतरीन ऑफर
आप चाहे तो सेकंड हैंड मार्केट से बाइक को खरीद सकते है। यहां इसकी कीमत काफी कम होती है। यह आपको कभी निराश भी नहीं करेगी और आप लंबे समय तक इसका इस्तेमाल भी करते रहेंगे।

Used Bikes Prices : बढ़ती डिमांड के बीच बैकों की कीमत भी बढ़ती जा रही है। लोग महंगी कीमत पर बाइक खरीद रहे हैं। हीरो स्प्लेंडर की कीमत ही काफी ज्यादा बढ़ गई है। ऐसे में जिनके पास बाइक खरीदने जितना बजट नहीं है, वह अपनी जरूरतों को पूरी नहीं कर पा रहे है।

ऐसे में आप चाहे तो सेकंड हैंड मार्केट से बाइक को खरीद सकते है। यहां इसकी कीमत काफी कम होती है। यह आपको कभी निराश भी नहीं करेगी और आप लंबे समय तक इसका इस्तेमाल भी करते रहेंगे।

आज के इस आर्टिकल में हम आपको कुछ बेहतरीन बाइक डील के बारे में बताएंगे, जिसके जरिए आप काफी सस्ते में बाइक खरीद सकते है।

इसमें हीरो, बजाज, टीवीएस सही अन्य कंपनियों की बाइक्स मिल जाएगी। इनकी कीमत 20 हजार से शुरू होती है।

सबकी चहेती Hero Splendor Plus

Hero Splendor को हर कोई खरीदना चाहता है। यह बाइक काफी खास है। सालों से चले आ रहे है भरोसे के कारण इसकी डिमांड कम नहीं होती है।

Olx पर इस बाइक की कीमत 25 हजार है। यह 2015 मॉडल बाइक ही जो 20 हजार किलोमीटर चली है। इसे दिल्ली के लोकेशन पर बेचा जा रहा है।

स्पोर्टी TVS Apache

Bikewale पर 2013 मॉडल TVS Apache को 20 हजार में बेचा जा रहा है। यह काफी अच्छी बाइक है वहीं जिनको अपाचे का पुराना लुक पसंद है उन्हें यह और भी पसंद आएगी। इ

स बाइक की कंडीशन ठीक है। आप राइड लेकर पूरी जानकारी ले सकते है।

Royal Enfield Classic 350

Royal Enfield का पुराना मॉडल भी काफी सस्ते में बिकता है। यहां 2020 मॉडल क्लासिक 350 को 1.65 लाख में बेचा जा रहा है। यह बिल्कुल नई बाइक है।

आप इसे Bikedekho से खरीद सकते है। यहां फाइनेंस प्लान की सुविधा मिलती है इसलिए आपको।कोई भी दिक्कत नहीं होगी।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।