1. Home
  2. Auto

कम बजट में दमदार बाइक! Honda का यह मॉडल सिर्फ ₹18,500 में

कम बजट में दमदार बाइक! Honda का यह मॉडल सिर्फ ₹18,500 में
Honda CB Shine 125 में 123.94 सीसी का BS-VI इंजन लगा है, जोकि eSP टेक्नोलॉजी से लैस है. यह इंजन 7.9 kW की पावर और 11 Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

अगर आप बाइक खरीदने की सोच रहे है लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है तो आपके लिए खुसखबरी है। जी हाँ दोस्तों अब आप सेकंड हैंड बाइक बेहद कम कीमत में अपने घर ले जा सकते है , हम बात कर रहे है Honda CB Shine की , ये बाइक इंडिया में काफी पॉपुलर है।

अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो ऑनलाइन वेबसाइट में कम कीमत में बेचा जा रहा है , आइये जानते है इस बाइक के बारे में और कहाँ से लें ये भी जानते है

दमदार इंजन और बढ़िया माइलेज

Honda CB Shine 125 में 123.94 सीसी का BS-VI इंजन लगा है, जोकि eSP टेक्नोलॉजी से लैस है. यह इंजन 7.9 kW की पावर और 11 Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

आसान शब्दों में कहें तो स्कूटर चलाने जैसा मज़ेदार अनुभव और पावर दोनों मिलता है. साथ ही, यह इंजन बेहतरीन माइलेज भी देता है. कंपनी का दावा है कि यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में 55 किलोमीटर तक चल सकती है.

आकर्षक डिजाइन और आरामदायक राइड

Honda CB Shine का डिजाइन क्लासिक और स्टाइलिश है। इसमें क्रोम फिनिशिंग, आधुनिक ग्राफिक्स और एलईडी हेडलाइट्स जैसी फीचर्स हैं जो इसे आकर्षक बनाती हैं। साथ ही, इसमें लंबी और चौड़ी सीटें हैं जो सवार और पीछे बैठने वाले दोनों के लिए आरामदायक राइड का अनुभव देती हैं।

एडवांस टेक्नोलॉजी और शानदार परफॉर्मेंस

Honda CB Shine में 125 सीसी का बीएस-VI इंजन दिया गया है, जो होंडा की ईएसपी टेक्नोलॉजी से लैस है। यह टेक्नोलॉजी बेहतर माइलेज और परफॉर्मेंस देने के लिए जानी जाती है। साथ ही, इसमें एसीजी स्टार्टर भी दिया गया है जो बिना आवाज के स्मूथ स्टार्ट देता है।

आधुनिक फीचर्स 

होंडा सीबी शाइन में कई आधुनिक फीचर्स भी दिए गए हैं, जो राइडिंग को और भी सुविधाजनक बनाते हैं। इसमें डिजिटल मीटर, डिस्क ब्रेक, tubeless टायर और CBS जैसी फीचर्स शामिल हैं। डिजिटल मीटर में स्पीड, फ्यूल लेवल, ट्रिप मीटर जैसी जरूरी जानकारी मिल जाती है।

वहीं, डिस्क ब्रेक और CBS से ब्रेकिंग परफॉर्मेंस बेहतर होता है और कम दूरी में गाड़ी को रोका जा सकता है। Tubeless टायर पंचर होने पर भी अचानक से हवा खत्म होने का खतरा कम होता है।

कीमत

अब बात करते है कीमत की इस धांसू बाइक की कीमत मात्र 18500 ऑनलाइन मार्केट क्विकर में रखा गया है , अगर आप इस बाइक को खरीदने की इच्छा रखते है तो 2021 की ये मॉडल बाइक 10,610 km तक चली है।

इसको लेने के लिए क्विकर की वेबसाइट में जाके ओनर से बात करके ले सकते है , बाइक में किसी भी प्रकार कर प्रॉब्लम नहीं है


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।