1. Home
  2. Auto

पल्सर 150 DTS i: कम दाम, ज़्यादा मज़ा - सिर्फ ₹27,000 में!

पल्सर 150 DTS i: कम दाम, ज़्यादा मज़ा - सिर्फ ₹27,000 में!
बजाज पल्सर 150 DTS-i माइलेज के मामले में भी किसी से पीछे नहीं है। यह बाइक कंपनी दावा करती है कि यह 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। 

अगर आप बाइक खरीदने की सोच रहे है लेकिन नए बाइक खरीदने के लिए पैसा नहीं है तो दोस्तों अब आपको टेंसन नहीं लेना है जी हाँ Bajaj Pulsar 150 DTS i अब मात्र ₹27,000 में ले सकते है।

अगर आप ये बाइक शोरूम से खरीदते है तो 98,835 के आस पास में मिल जाता है लेकिन हम बात कर रहे है सेकंड हैंड की , जी हाँ कहा से ले और कैसे लें आइये आपको पूरी जानकारी देते है और बाइक के बारे में भी जानते है

इंजन

बजाज पल्सर 150 DTS-i 149cc के DTS-i फ्यूल इंजेक्शन इंजन के साथ आती है, जो 14 PS की पावर और 13.4 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

यह इंजन आपको शहर की राइड में तो सहज बनाता ही है, साथ ही हाईवे पर भी आपको दमदार परफॉर्मेंस देता है। 5-स्पीड गियरबॉक्स आपको ट्रैफिक में भी आराम से गियर शिफ्ट करने की सुविधा देता है।

माइलेज

बजाज पल्सर 150 DTS-i माइलेज के मामले में भी किसी से पीछे नहीं है। यह बाइक कंपनी दावा करती है कि यह 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

हालांकि, यह माइलेज राइडिंग कंडीशन और ड्राइविंग पैटर्न के हिसाब से थोड़ा कम या ज्यादा हो सकता है।

लेकिन, रोज़मर्रा के इस्तेमाल में यह आपको बेहतरीन माइलेज ज़रूर देगी, जिससे आप पेट्रोल के खर्च की चिंता किए बिना निकल सकेंगे।

लुक

बजाज पल्सर 150 DTS-i का लुक भी काफी दमदार है। इसमें आपको मस्कुलर फ्यूल टैंक, शार्प हेडलाइट्स और स्पोर्टी टेललाइट देखने को मिलती हैं। इसके अलावा, इसमें अलॉय व्हील्स और डिजिटल स्पीडोमीटर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं,

जो इसकी स्टाइल को और भी निखारते हैं। कुल मिलाकर, यह बाइक उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक स्टाइलिश और दमदार 150cc बाइक की तलाश में हैं।

कीमत

कीमत की बात करे तो शोरूम में इस धांसू बाइक की कीमत 98,835 के आस पास है , लेकिन इतना पैसा नहीं है तो आप मात्र ₹27,000 में ले सकते है।

 ये बाइक 2014 की मॉडल है और ये बाइक 73,000 KM तक चली है , बाइक अभी कंडीशन में है कोई भी प्रॉब्लम में नहीं है , तो अगर आप इसको लेना चाहते है तो क्विकर की वेबसाइट पर जाकर डीलर से बात करके ले सकते है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।