1. Home
  2. Auto

रेनॉल्ट ने लॉन्च की अपनी नयी कार, जानिए इसकी कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

रेनॉल्ट ने लॉन्च की अपनी नयी कार, जानिए इसकी कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
इस शानदार गाड़ी के इंजन और परफॉर्मेंस के बारे में बात की जाए तो काफी लाजवाब देखने को मिल जाती है। Renault Kwid में आपको दो तरीके के इंजन ऑप्शन दिए गए हैं।

अगर आप भी एक शानदार और किफायती कार खरीदने का सोच रहे हैं तो आपके लिए Renaultने अपनी नई कार को इंडियन मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इस शानदार कादरी का नाम Renault Kwid है, जिसमें आपको दमदार इंजन के साथ पावरफुल परफॉर्मेंस और लाजवाब और स्टाइलिश डिजाइन देखने को मिल जाता है।

वहीं इसकी सीट्स भी काफी आरामदायक है जो आपके सफर को काफी ज्यादा कंफर्टेबल बनाने वाली है।

इसके अलावा इस गाड़ी में आपको कई सारे बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जिसकी वजह से आपका सफर काफी ज्यादा सेफ और शानदार हो जाता है। तो, चलिए इस शानदार गाड़ी के बारे में अच्छे से जानते हैं।

दमदार इंजन और पावरफुल परफॉर्मेंस

इस शानदार गाड़ी के इंजन और परफॉर्मेंस के बारे में बात की जाए तो काफी लाजवाब देखने को मिल जाती है। Renault Kwid में आपको दो तरीके के इंजन ऑप्शन दिए गए हैं।

इस गाड़ी में आपको 800 सीसी और 1 000 सीसी के तीन सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिल जाता है, और यह इंजन काफी शानदार पावर और बेहतरीन माइलेज प्रोवाइड करता है।

इसके अलावा इस कार में आपको 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का भी ऑप्शन देखने को मिल जाता है, जिसकी वजह से आप का ड्राइविंग एक्सपीरियंस और भी स्मूथ और कंफर्टेबल होने वाला है।

स्टाइलिश लुक

बात की जाए इस शानदार गाड़ी के लुक के बारे में तो इस कार को अट्रैक्टिव तरीके से डिजाइन किया गया है। इसकी छत को ब्लैक टोन देखकर डबल कलर स्कीम में तैयार किया गया है।

यह डबल डबल टोन कलर स्कीम इसे और भी ज्यादा स्टाइलिश और कूल लुक प्रोवाइड करती है। इसके अलावा इस गाड़ी में आपको 8.2 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी मिल जाता है, जिससे आपको मनोरंजन और कनेक्टिविटी का बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलता है।

सेफ्टी फीचर्स

बात की जाए इस शानदार गाड़ी के सेफ्टी फीचर्स के बारे में तो Renault Kwid में आप के सेफटी का खासा ध्यान रखा गया है। इस गाड़ी में आपको ड्यूल एयरबैग्स मिल जाते हैंजिससे किसी भी एक्सीडेंट के सिचुएशन में ड्राइवर और पैसंजर दोनों सेफ रहते हैं।

इसके अलावा ड्राइवर सीट और फ्रंट पैसेंजर सीट के लिए स्पीड अलर्ट सिस्टम भी दिया गया है जो गाड़ी को तेज स्पीड चलने पर अलर्ट देता है।

किफायती कीमत

अब बात करते हैं इस शानदार गाड़ी की कीमत के बारे में Renault Kwid की कीमत इंडियन मार्केट में काफी ज्यादा किफायती रखी गई है। इस गाड़ी की स्टार्टिंग कीमत 4 लाख रूपये से शुरू हो जाती है, जिसकी वजह से यह गाड़ी काफी बजट फ्रेंडली ऑप्शन मानी जा रही है।

इतने कम कीमत में इस गाड़ी में आपको कई सारे दमदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।