1. Home
  2. Auto

रॉयल एनफील्ड Guerrilla 450: भारत में धूम मचाने को तैयार, जानिए इसकी दमदार खूबियां

रॉयल एनफील्ड Guerrilla 450: भारत में धूम मचाने को तैयार, जानिए इसकी दमदार खूबियां
रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 बाइक के इंजन की बात करे! तो इसमें आपको 450 cc का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन मिल सकता है!

Royal Enfield Guerrilla 450 Features : जैसा की आप ससब जानते है की रॉयल एनफील्ड कंपनी भारत में काफी चर्चा में चल रही है जो थोड़े-थोड़े समय में कई बहेतर बाइक को बाजार में लांच करती है जिसे ग्राहक सबसे ज्यादा पसंद करते है !

रॉयल एनफील्ड की बुलेट आज हर किसी का सपना बन कर मार्केट में उतरी है ! हाल हिमे कंपनी अपने नए रोडस्टर बाइक को लॉन्च करने की तैयारी में लगी है जिसे रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 बाइक के नाम से भारत में आने वाली है ! बताया जा रहा है की ये बाइक इसी महीने जुलाई में लांच होने वाली है !

रॉयल एनफील्ड की ये सुपर रोडस्टर बाइक मार्केट में जल्द ही दस्तक देने वाली है जो नए फीचर्स और नए लुक के साथ लांच होने वाली है ! कंपनी का दावा है की ये स्टाइलिश बाइक भारत में हर युवा की पहली पसंद बन कर बाजार मधूम मचाने वाली है !

इस रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 बाइक में आपको कई नई टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स देखने को मिल सकते है ! आइए आज हम आपको इस बाइक के कुछ फीचर्स और कीमत के बारे में बताने जा रहे है !

Royal Enfield Guerrilla 450 इंजन और माइलेज 

रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 बाइक के इंजन की बात करे! तो इसमें आपको 450 cc का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन मिल सकता है! जो 40 bhp की अधिकतम पावर और 40 Nm का टार्क जनरेट करता है !

कंपनी ने इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है ! इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 30 kmpl का शानदार माइलेज मिल रहा है !

Royal Enfield Guerrilla 450 फीचर्स 

रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको एलईडी हेडलाइट और टेललाइट मिलेंगे! साथ ही डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डुअल-चैनल एबीएस सिस्टम, स्विचएबल राइडिंग मोड्स आपको देखने मिलने वाले है !

इस बाइक के अगले और पिछले टायर में डिस्क ब्रेक भी दिया जाएगा ! इस बाइक में आपको लौ फ्यूल इंडिकेटर, मोबाइल कनेक्टिविटी, कॉल और एसएमएस अलर्ट जैसे फीचर मिलते है !

कीमत 

रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी इस बाइक को भारतीय बाजार में 2.40 लाख से 2.60 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच करने वाली है !

कंपनी ने बताया है की ये बाइक जुलाई महीने के अंत में लांच होने वाली है !


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।