1. Home
  2. Auto

Royal Enfield Himalayan 452 : पल भर सबको ढेर कर देगी रॉयल एनफील्ड की ये नई बाइक, मिलेगा गज़ब लुक

पल भर सबको ढेर कर देगी रॉयल एनफील्ड की ये नई बाइक, मिलेगा गज़ब लुक
Royal Enfield Himalayan 452 Price : नई हिमालयन 452 के कीमत की बात करें तो 2.70 लाख (एक्स-शोरूम) रुपये होने की उम्मीद है। यह KTM 390 एडवेंचर, BMW G 310 GS और Yezdi एडवेंचर को टक्कर देगी।

Royal Enfield Himalayan 452 Features : भारत की टू-व्हीलर निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) ने भारत में लॉन्च से पहले अपने सोशल चैनलों पर अपकमिंग हिमालयन 452 को आधिकारिक तौर पर टीज कर दिया है।

इस बार बाइक निर्माता रॉयल एनफील्ड ने पावरफुल हिमालयन के साथ एंट्री करने का प्लान बनाया है। रॉ

यल एनफील्ड हिमालयन 452 की एक रियल इमेज सामने आई है। आइए जरा विस्तार से इसकी डिटेल्स जानते हैं।

सामने आई टीजर इमेज

टीजर इमेज से मोटरसाइकिल की व्हाइट कलर स्कीम का पता चलता है, जो मूल हिमालयन 411 की याद दिलाती है, जब इसे 2016 में लॉन्च किया गया था।

नए वैरिएंट में फ्रंट मडगार्ड पर हिमालयन ब्रांडिंग है, जबकि फ्यूल टैंक, साइड पैनल और रियर की तरफ फेंडर में हिमालय ग्राफिक्स दिया गया है।

हिमालयन 452 डिजाइन हाइलाइट्स

नए रॉयल एनफील्ड हिमालयन 452 के डिजाइन हाइलाइट्स में एक बीक फेंडर, एक हाई-सेट एलईडी हेडलैंप, एक बड़ा फ्यूल टैंक और स्प्लिट सीटों के साथ एक पेटिट टेल सेक्शन शामिल है।

मोटरसाइकिल में वायर स्पोक व्हील के साथ क्रमशः फ्रंट और रियर 21/17-इंच व्हील कॉम्बो पर चलने की उम्मीद है।

इंजन पावरट्रेन

रॉयल एनफील्ड हिमालयन 452 को पावर देने के लिए 451.65cc, लिक्विड-कूल्ड मोटर होगी, जो 8,000rpm पर 39.57bhp का पावर और लगभग 40-45Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगी। इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आएगा।

Karwa Chauth पर लगाएं ये Captions और Instagram पर कहें आप सभी को करवा चौथ की हार्दिक शुभकामनाएँ

Karwa Chauth Slogan : ज़िन्दगी भर मुझे ऐसे ही प्यार करना, करवा चौथ की शुभकामनाएं


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।