1. Home
  2. Auto

Royal Enfield की दमदार बाइक 2.5 लाख में: स्टाइल, परफॉर्मेंस और माइलेज का शानदार कॉम्बो

 Royal Enfield की दमदार बाइक 2.5 लाख में: स्टाइल, परफॉर्मेंस और माइलेज का शानदार कॉम्बो
हिमालयन दो इंजन ऑप्शन के साथ आती है. पहला ऑप्शन है 411 सीसी, ऑयल-कूल्ड इंजन, जो 24.3 बीएचपी की पावर और 32 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. 

Royal Enfield एक बेहद ही धांसू बाइक है , जी हाँ दोस्तों जैसे की आप सभी को पता ही होगा इस बाइक की डिमांड काफी ज्यादा है , अगर आप भी इस धांसू बाइक को खरीदने की सोच रहे है तो अब आप Royal Enfield की धांसू बाइक royal enfield himalayan कम कीमत में ले सकते है , आइये जानते है इसके बारे में.

दमदार इंजन और बढ़िया माइलेज 

हिमालयन दो इंजन ऑप्शन के साथ आती है. पहला ऑप्शन है 411 सीसी, ऑयल-कूल्ड इंजन, जो 24.3 बीएचपी की पावर और 32 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. ये इंजन रोज़मर्रा के इस्तेमाल के लिए काफी फ्यूल एफिशिएंट है, और आपको अच्छी माइलेज देता है.

अगर आप थोड़ी ज्यादा पावर चाहते हैं, तो हाल ही में लॉन्च हुई हिमालयन 450 पर भी विचार कर सकते हैं. इसमें 452 सीसी, लिक्विड-कूल्ड इंजन लगा है, जो 40.02 पीएस की पावर और 40 Nm का टॉर्क देता है.

ये इंजन थोड़ा ज्यादा पावरफुल होने के साथ-साथ फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी से लैस है, जो बेहतर परफॉर्मेंस और माइलेज का वादा करता है.

आरामदायक राइडिंग पोजिशन 

पहाड़ों पर घंटों चलने के बाद भी थकान महसूस नहीं करना चाहते? तो हिमालयन की सीटिंग पोजिशन आपको जरूर पसंद आएगी. ये ना तो बहुत ज्यादा ऊंची है और ना ही बहुत ज्यादा नीचे, जिससे लंबी राइड्स पर भी कलाई और कमर पर दबाव नहीं पड़ता. साथ ही, हैंडलबार भी आरामदायक ऊंचाई पर दिया गया है, जो आपको पूरा कंट्रोल देता है.

सभी रास्तों पर मज़बूत परफॉर्मेंस 

चाहे पहाड़ी रास्ते हों, घुमावदार हाइवे हों, या फिर शहर की सड़कें, हिमालयन हर जगह आपको बेहतरीन परफॉर्मेंस देगी. इसका सस्पेंशन सिस्टम काफी मजबूत है, जो गड्डों और धक्कों को आसानी से पार कर लेता है. साथ ही, इसमें ग्राउंड क्लीयरेंस भी ज्यादा दिया गया है, जिससे ऑफ-रोडिंग के दौरान भी कोई दिक्कत नहीं होती.

कीमत

अगर आप इस धांसू बाइक को खरीदने की सोच रहे है तो कम कीमत में ले सकते है , हम बात कर रहे है सेकंड हैंड बाइक के बारे में , क्विकर की वेबसाइट में ये बाइक सिर्फ 2.5 लाख में मिल रहा है।

बाइक 2020 की मॉडल है और अभी तक सिर्फ 2,789 KM तक चली है। जी हाँ दोस्तों अगर खरीदने की इच्छा हो तो ओनर से बात करके ले सकते है.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।