1. Home
  2. Auto

212km की रेंज के साथ ऑटोमोबाइल मार्केट में Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर ने दी दस्तक

212km की रेंज के साथ ऑटोमोबाइल मार्केट में Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर ने दी दस्तक
अब आपको बता दें कि सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर में डुअल-बैटरी पैक दी गई है. साथ ही इसकी क्षमता 5kWh की है. 

देश में इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बढ़ती डिमांड को देखते हुए इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी ने अपना एक धांसू ई-स्कूटर भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है. इसके साथ ही इस स्कूटर में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ ही जबरदस्त स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा.

जी हां दरअसल आपको बता दें कि सिंपल वन ने अपना एक धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है. इसके साथ ही ये सबसे ज्यादा रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर माना जाता है.

कंपनी ने अपने इस स्कूटर में काफी धांसू फीचर्स के साथ ही जबरदस्त सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं. इसके साथ ही इस स्कूटर को 1 लाख बुकिंग भी मिल गई है.

Simple One Electric Scooter

अब आपको बता दें कि सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर में डुअल-बैटरी पैक दी गई है. साथ ही इसकी क्षमता 5kWh की है. साथ ही इसे एक बार फुल चॉर्ज में लगभग 212 किमी तक की रेंज दे सकती है. बैटरी पैक को घर पर 5 घंटे और 54 मिनट में 0 से 80 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है.

Simple One Features

अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो इसमें तीन राइडिंग मोड्स दिए गए हैं. इको, राइड, डैश और सोनिक दिए गए हैं. सोनिक मोड में सिंपल वन स्कूटर 2.77 सेकंड में 0-40 किमी/घंटा की रफ्तार से दौड़ता है.

साथ ही इसमें 7 इंच का टचस्क्रीन इंटरफेस दिया गया है. साथ ही इस स्कूटर का लुक भी काफी स्टाइलिश दिया गया है.

Simple One Price

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत करीब 1.45 लाख रुपए रखी है.

इसीलिए अगर आप भी कोई बेहतरीन स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो सिंपल वन का ये शानदार स्कूटर आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है. साथ ही इसमें आपको शानदार सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।