1. Home
  2. Auto

Simple One Electric Scooter 23 मई को मार्केट में लॉन्च होगा, Ather और Bajaj के स्कूटर से लेगा टक्कर

Simple One Electric Scooter 23 मई को मार्केट में  लॉन्च होगा,  Ather और Bajaj के स्कूटर से लेगा टक्कर
अब आपको बता दें कि इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में शार्प पैनलिंग के साथ फ्यूचरिस्टिक डिजाइन दिया गया है. इसके लाइटिंग एलिमेंट्स को हैंडलबार काउल पर भी देखा जा सकता है. 

देश में इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बढ़ती डिमांड को देखते हुए सिंपल वन अपना एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर 23 मई 2023 को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रहा है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि इस स्कूटर को कंपनी काफी बेहतरीन फीचर्स से लैस कर सकती है.

इतना ही नहीं कंपनी का ये स्कूटर काफी एडवांस्ड तकनीक से भी लैस होगा. आपको बता दें कि इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी बेहतरीन रेंज और सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं. साथ ही इसमें तगड़ा पॉवरट्रेन भी दिया जाएगा.

Simple One Electric Scooter Designअब आपको बता दें कि इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में शार्प पैनलिंग के साथ फ्यूचरिस्टिक डिजाइन दिया गया है. इसके लाइटिंग एलिमेंट्स को हैंडलबार काउल पर भी देखा जा सकता है.

इसमें एक कॉम्पैक्ट विंडस्क्रीन और स्पोर्टी रीयर-व्यू मिरर भी दिया गया है. इसमें आरामदायक, सीधे राइडिंग स्टांस के साथ फ्लैट सीट, फ्रंट और सीट के नीचे 30 लीटर का स्टोरेज स्पेस दिया गया है.

Simple One Electric Scooter Features

इस स्कूटर में शानदार फीचर्स भी दिए जाएंगे. इसमें सिंपल डैशबोर्ड के साथ ढेर सारे फीचर्स सहित रिमोट कमांड, जियो-फेंसिंग, रिमोट लॉकिंग, सेव एंड फॉरवर्ड रूट्स, ओटीए अपडेट और राइड स्टैटिस्टिक्स मिलेंगे. 

Simple One Electric Scooter Powertrain

इस स्कूटर के पॉवरट्रेन की बात करें तो इसमें 4.8 kWh की बैटरी पैक दी जाएगी. इसे एक 8.5 kW इलेक्ट्रिक मोटर से कनेक्ट किया जाएगा. ये मोटर 72 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम होगा.

यह स्कूटर 2.77 सेकंड में 0-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार हासिल कर सकता है. इसकी टॉप स्पीड 105 किमी प्रति घंटा है. इसमें 236 किमी तक की रेंज मिलेगी.

Simple One Electric Scooter Price

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल कंपनी ने इस स्कूटर की कीमत से पर्दा नहीं उठाया है. लेकिन ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि कंपनी इसे 1 लाख रुपए के अंदर ही भारतीय मार्केट में उतार सकती है.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।