1. Home
  2. Auto

अत्याधुनिक फीचर्स और शानदार परफॉर्मेंस: कावासाकी 399cc सुपर स्पोर्ट्स बाइक

अत्याधुनिक फीचर्स और शानदार परफॉर्मेंस: कावासाकी 399cc सुपर स्पोर्ट्स बाइक
कावासाकी कंपनी भारतीय बाजार में स्पोर्ट्स बाइक के लिए काफी लोकप्रिय है! जिसे हर कोई युवा सबसे ज्यादा पसंद करता है 

Kawasaki Ninja ZX-4RR : आज के समय में हर किसी युवा का एक स्पोर्ट्स बाइक खरीदने का सपना होता है जिससे वो कॉलेज में हीरो गिरी कर सके ! कावासाकी कंपनी जो मार्केट में स्पोर्ट्स बाइक के मामले में काफी फेमस है !

इस कंपनी का  है हर किसी युवा के अंदर जोश सा आ जाता है ! क्यूंकि कंपनी भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक शानदार स्पोर्ट्स बाइक को लांच करती है जो हर युवा देखते ही बेताब हो जाता है !

कंपनी ने हाल ही में अपनी एक दमदार बाइक कावासाकी निंजा ZX-4आरआर बाइक को लांच किया है जो एक बहुत ही तेजी रफ़्तार के साथ सड़को पर दौड़ती है !

कावासाकी कंपनी भारतीय बाजार में स्पोर्ट्स बाइक के लिए काफी लोकप्रिय है! जिसे हर कोई युवा सबसे ज्यादा पसंद करता है ! कंपनी ने हाल ही में अपनी एक दमदार स्पोर्ट्स बाइक कावासाकी निंजा ZX-4आरआर को भारतीय बाजार में लांच किया है!

जो 250 kmph के रफ़्तार से दौड़ती है ! आज ये बाइक अपने नए फीचर्स और लुक के लिए हर किसी युवा की पहली पसंद बन गई है ! आइए जानते है इस बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में !

Kawasaki Ninja ZX-4RR इंजन 

कावासाकी निंजा ZX-4आरआर बाइक के इंजन की बात करे! तो इसमें आपको 399 cc का लिक्विड कूल्ड इंजन दिया जा रहा है! जो 14500 rpm पर 78.7 bhp की अधिकतम पावर और 13000 rpm पर 39 Nm का टार्क जनरेट करता है !

कंपनी ने इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है ! इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 24.18 kmpl का शानदार माइलेज देखने को मिल जाता है !

Kawasaki Ninja ZX-4RR फीचर्स 

कावासाकी निंजा ZX-4आरआर बाइक के फीचर्स की बात करे! तो इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ओडोमीटर, और डिजिटल स्पीडोमीटर मिलता है !

इसमें आपको लौ फ्यूल इंडिकेटर, गियर इंडिकेटर, क्लॉक, मोबाइल कनेक्टिविटी, डीआरएल, एएचओ, शिफ्ट लाइट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी ब्रेक और टेल लाइट, और एलईडी टर्न सिग्नल मिलता है !

इसमें पास लाइट, राइडिंग मोड स्विच, हैजर्ड वार्निंग स्विच, इलेक्ट्रिक स्टार्ट, किल स्विच जैसे फीचर्स मिलते है !

कीमत 

कावासाकी निंजा ZX-4आरआर बाइक की कीमत की बात करे! तो कंपनी ने इस बाइक को भारतीय बाजार में 8,49,000 रुपये से 9,10,000 रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच किया है !


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।