1. Home
  2. Auto

स्टाइल, माइलेज और दमदार इंजन, सब कुछ है इस स्कूटर में, कीमत सिर्फ ₹35,000

. स्टाइल, माइलेज और दमदार इंजन, सब कुछ है इस स्कूटर में, कीमत सिर्फ ₹35,000
Hero Maestro Edge 125 में 124.6 सीसी का फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है, जो 9.12 पीएस की पावर और 10.4 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. 

अगर आप कम कीमत में स्कूटर खरीदने की सोच रहे है तो आपके लिए खुसखबरी है , जी हाँ दोस्तों अब आप बेहद कम कीमत क्विकर की वेबसाइट से धांसु स्कूटर ले सकते है , हम बात कर रहे है सेकंड हैंड स्कूटर के बारे में जी हाँ दोस्तों अब आप कम कीमत में अपने घर में धांसु स्कूटर खड़ा कर सकते है।

आइये जानते है इसके बारे में : 

धांसू परफॉर्मेंस के लिए दमदार इंजन

Hero Maestro Edge 125 में 124.6 सीसी का फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है, जो 9.12 पीएस की पावर और 10.4 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है.

यह इंजन आपको शहर की रफ्तार में तो आसानी से चलाता ही है साथ ही हाईवे पर भी आपको दमदार परफॉर्मेंस देता है. स्कूटर में CVT गियरबॉक्स दिया गया है, जो स्मूथ राइड का अनुभव कराता है.

स्टाइलिश लुक और आरामदायक सीट

हीरो माएस्ट्रो एज 125 को एक आकर्षक डिजाइन दिया गया है. इसमें LED हेडलाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्टाइलिश टेललाइट्स और अलॉय वील्स जैसी फीचर्स इसे काफी आधुनिक लुक देती हैं.

साथ ही, स्कूटर में दी गई आरामदायक सीटें लंबी राइड पर भी आपको थकने नहीं देतीं.

माइलेज  

हीरो माएस्ट्रो एज 125 की सबसे बड़ी खूबियों में से एक है इसकी शानदार माइलेज. कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर 88 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकता है. हालांकि, रियल-वर्ल्ड राइडिंग कंडीशंस में यह माइलेज 60 से 70 किमी प्रति लीटर के आसपास आ सकती है, जो फिर भी काफी अच्छी है.

हीरो माएस्ट्रो एज 125 में सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखा गया है. इसके फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक का ऑप्शन मिलता है, वहीं रियर व्हील में ड्रम ब्रेक दिया गया है.

साथ ही, इसमें CBS  फीचर भी दिया गया है, जो ब्रेक लगाने पर आगे और पीछे दोनों पहियों पर समान रूप से ब्रेक लगाने में मदद करता है.

कीमत 

कीमत की बात करे तो इस धांसु स्कूटर को आप सेकंड हैंड मार्केट से ले सकते है , स्कूटर 2017 की मॉडल है और ये स्कूटर अभी तक सिर्फ 26,500 KM तक चली है , स्कूटर में कोई भी प्रॉब्लम नहीं है।

अगर आप इस स्कूटर को खरीदने का इच्छा रखते है तो ऑनलाइन मार्केट क्विकर की वेबसाइट में जाके ले सकते है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।