1. Home
  2. Auto

स्टाइल, माइलेज और दमदार परफॉर्मेंस: Bajaj Vikrant V15 सिर्फ ₹40,000 में!

स्टाइल, माइलेज और दमदार परफॉर्मेंस: Bajaj Vikrant V15 सिर्फ ₹40,000 में!
बजाज विक्रांत V15 की बनावट काफी मजबूत है। इसमें इस्तेमाल किया गया मेटल INS विक्रांत से प्राप्त किया गया था, जो इसकी मजबूती का प्रतीक है। 

Bajaj Vikrant V15 एक बेहद ही पॉपुलर बाइक है , इस बाइक की लुक और डिज़ाइन भी धांसू है। दोस्तों ये बाइक आपको शोरूम में 70 हजार के आस पास में देखने को मिलता है।

अगर आप ये बाइक खरीदने की सोच रहा है लेकिन बजट की कमी आपको रोक रही है तो ये आर्टिकल आपके लिए है , जी हाँ दोस्तों अब आप ये बाइक मात्र 40 हजार में ले सकते है , लेकिन कैसे आइये जानते है इस बाइक बारे में और कैसे ले ये भी

धांसू परफॉर्मेंस  

Bajaj Vikrant V15 में 98.5 सीसी, 4-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर DTS-Si इंजन देखने को मिलता है । यह इंजन 7500 RPM पर 7.28 bhp की पावर और 5500 RPM पर 8.08 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस यह इंजन आपको शहर के ट्रैफिक में आसानी से निकालने और हाईवे पर आराम से चलने में मदत करता है , बाइक की लुक और डिज़ाइन काफी धांसू है

माइलेज 

अब माइलेज की बात करें तो, बजाज विक्रांत V15 आपको 80 kmpl तक का माइलेज दे सकती थी। यह फिगचर राइडिंग कंडीशन और आपके राइडिंग पैटर्न के हिसाब से कम या ज्यादा हो सकता है, लेकिन इतनी माइलेज वाली बाइक हर किसी को पसंद आएगी।

मजबूत 

बजाज विक्रांत V15 की बनावट काफी मजबूत है। इसमें इस्तेमाल किया गया मेटल INS विक्रांत से प्राप्त किया गया था, जो इसकी मजबूती का प्रतीक है। 18 इंच का फ्रंट व्हील और 16 इंच का रियर व्हील भारतीय सड़कों के लिए उपयुक्त है।

टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन और नाइट्रॉक्स शॉक एब्जॉर्बर से लैस होने के कारण यह बाइक खराब रास्तों पर भी आपको आरामदायक राइड का अनुभव कराती है

बजाज विक्रांत V15 के फीचर्स 

फीचर्स की बात करे तो इसमें धांसू हेडलाइटदेखने को मिलता है, बजाज विक्रांत V15 में स्टाइलिश हेडलाइट दिया गया था, जो रात के समय अच्छा खासा रोशनी देता था इसके अलावा डिजिटल स्पीडोमीटर है इस बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर दिया गया है , जो आपको रफ्तार, ट्रिप मीटर और ओडोमीटर जैसी जानकारी देता है,

अलॉय व्हील्स (Alloy Wheels) भी देखने को मिलता ये बजाज विक्रांत V15 के कुछ वेरिएंट में अलॉय व्हील्स भी दिए गए है , जो इसे और भी स्टाइलिश बनाते है इसके साथ डिस्क ब्रेक (Disc Brake) है ये फ्रंट में 240mm डिस्क ब्रेक दिया गया है , जो बेहतर रोकने की क्षमता प्रदान करता था।

कीमत

कीमत की बात करे तो ये बाइक आपको 70 हजार के आस पास में मिल जायेगा लेकिन अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है तो आप मात्र ₹40,000 में ले सकते है।

क्विकर वेबसइट में ये बाइक लिस्ट है 2018 की मॉडल है , बाइक की कंडीशन अभी मस्त है। ये बाइक मात्र 38,000 KM तक चली है। अगर आप इच्छुक है तो साइट विजिट करके ओवर से बात करके ले सकते है


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।