1. Home
  2. Auto

स्टाइलिश और दमदार Suzuki Access 125: जानिए इसकी खासियतें!

स्टाइलिश और दमदार Suzuki Access 125: जानिए इसकी खासियतें!
suzuki access 125 को एक आकर्षक और स्पोर्टी डिजाइन दिया गया है. इसमें LED हेडलाइट्स, स्टाइलिश टेललाइट्स और आधुनिक बॉडी ग्राफिक्स दिए गए हैं. 

अगर आप एक स्टाइलिश, किफायती और धांसू स्कूटी की तलाश में हैं, तो suzuki access 125 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है.

भारत में स्कूटी सेगमेंट की बादशाह, एक्सेस 125 दमदार परफॉर्मेंस, बढ़िया माइलेज और ढेर सारे फीचर्स का एक बेहतरीन पैकेज देती है. चलिए, आज हम इस स्कूटी के बारे में विस्तार से जानते हैं

Suzuki Access 125 दमदार इंजन और माइलेज

एक्सेस 125 में 124 सीसी का एयर-कूल्ड, fuel-injected engine दिया गया है, जो 8.7 PS की पावर और 9.2 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन स्कूटी को शहर के रास्तों पर आसानी से चलाने और ट्रैफिक को पार करने में सक्षम बनाता है.

साथ ही, यह इंजन 45 किमी प्रति लीटर से ज्यादा का माइलेज भी देता है, जो इसे रोज़मर्रा के इस्तेमाल के लिए काफी किफायती बनाता है.

आकर्षक डिजाइन 

suzuki access 125 को एक आकर्षक और स्पोर्टी डिजाइन दिया गया है. इसमें LED हेडलाइट्स, स्टाइलिश टेललाइट्स और आधुनिक बॉडी ग्राफिक्स दिए गए हैं.

स्कूटी का फ्रंट ऐप्रन भी काफी स्टाइलिश है, जो इसे एक आकर्षक लुक देता है. इसके अलावा, एक्सेस 125 में चौड़ी और आरामदायक सीट दी गई है, जो लंबी राइड्स पर भी आपको सहज रखती है.

अत्याधुनिक फीचर्स 

आज के समय में स्कूटी में फीचर्स की भी काफी अहमियत होती है. इस मामले में भी एक्सेस 125 आपको निराश नहीं करेगी. इसमें फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम, मोबाइल चार्जिंग सॉकेट, बूट लाइट और अंडर-सीट स्टोरेज जैसी कई सुविधाएं दी गई हैं.

टॉप वेरिएंट 

एक्सेस 125 के टॉप वेरिएंट में कंपनी ने खास राइड कनेक्ट फीचर भी दिया है. इस फीचर की मदद से आप अपनी स्कूटी को ब्लूटूथ के जरिए अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं.

इसके बाद आप कॉल और मैसेज नोटिफिकेशन, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और ओवरस्पीडिंग वॉर्निंग जैसी कई सुविधाओं का इस्तेमाल कर सकते हैं.

एक्सेस 125 को चार वेरिएंट्स

स्टैंडर्ड (ड्रम ब्रेक), स्टैंडर्ड (डिस्क ब्रेक), स्पेशल एडिशन (डिस्क ब्रेक), राइड कनेक्ट एडिशन (ड्रम ब्रेक और डिस्क ब्रेक) है

कीमत

अब कीमत की बात करे तो इस धांसू स्कूटी की कीमत 79,900 रुपये एक्स-शोरूम है। अगर आप ये स्कूटर खरीदना चाहते है तो नजदीकी शोरूम से आसानी से ले सकते है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।